तापसी पन्नू ने मिर्ची नियॉन रन के 5वें संस्करण की घोषणा की

0 166

तापसी पन्नू

मिर्ची ‘मिर्ची नियॉन रन’ के पांचवें संस्करण को अपनी ब्रांड एंबेसडर तापसी पन्नू के साथ शुरु करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 2015 में शुरू किया गया, यह पार्टी रन अंतर्राष्ट्रीय नियॉन थीम पर आधारित रनों से प्रेरित है। Zumba वार्म-अप सेशन के साथ, पार्टी के बाद एक फिनाले पोस्ट-रन और रोमांचक नियॉन ग्लो-इन-द डार्क मर्चेंडाइज़ और यह 3 किमी रन अपने #GlowGuilty वाइब्स के साथ शहर को स्थापित करने का वादा करता है!

Taapsee Pannu

मिर्ची नियॉन रन के इस रीचार्ज संस्करण की युवा, जीवंत भावना को मिर्ची के मुंबई कार्यालय में आयोजित नए-थीम वाले प्रेस-कॉन्फ्रेंस में पूरी तरह से कैप्चर किया गया था। नियॉन पोशाक पहने तापसी पन्नू ने मिर्ची के आरजे अर्जुन के साथ नियॉन एंथम लॉन्च किया, जो बहुत ही मजेदार था। इवेंट के टिकट अब mirchineonrun.com और BookMyShow पर LIVE हैं।

Taapsee Pannu
Taapsee Pannu

ब्रांड एंबेसडर तापसी पन्नू ने कहा, “मिर्ची नियॉन रन के ब्रांड एंबेसडर के रूप में यह मेरा दूसरा साल है और यह पहली बार जैसा ही मजेदार और रोमांचक है। मिर्ची नियॉन रन इस साल भारत के 21 शहरों में हो रहा है और मुझे उम्मीद है कि आप सभी लोग साल की सबसे शानदार पार्टी में आएंगे। ”

Taapsee Pannu
Taapsee Pannu

मिर्ची के प्रवक्ता ने कहा, “पिछले कुछ वर्षों में इसकी सफलता के कारण, हम इस वर्ष अपने नियॉन रन के प्रति उत्साही लोगों को और भी अधिक रॉकिंग अनुभव देने के लिए उत्सुक हैं। इसके 5 वें संस्करण में, हम #GlowGuil अभियान शुरू कर रहे हैं जो सार निकालता है। मिर्ची नियॉन रन के लिए। हम सभी को बाहर आने और हमसे जुड़ने के लिए आमंत्रित करते हैं।

और पढ़ें- बर्थडे एनिवर्सरी: राज कपूर ने इन हॉट एक्ट्रेसेस के साथ बॉलीवुड में की बोल्डनेस की शुरुआत

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply