Taapsee Pannu मैं फिल्म इंडस्ट्री में अपने लालच के वजह से ही चल रही हूँ

1 min


Taapsee Pannu

Taapsee Pannu मैं फिल्म इंडस्ट्री में अपने लालच के वजह से ही चल रही हूँ

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को उनके बेबाक ,बोल्ड अंदाज़ और दमदार किरदार के लिए जाना जाता है। तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ”थप्पड़ ”के प्रमोशन में बिजी है। फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। उनकी पिछली फिल्म ‘सांड की आँख’ ने बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया प्रदर्शन किया था। तापसी पन्नू इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘हसीन दिलरुबा ‘ पर काम कर रही है।

मैं लालची हूँ इसी वजह से फिल्म इंडस्ट्री में चल रही हूँ

Taapsee Pannu

Source – Navjagran

तापसी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी सफलता का कारण खुद का लालची होना बता दिया। तापसी कहती है – वह बहुत ही लालची लड़की हैं और इसी लालच की वजह से वह बॉक्स आफिस और फिल्म इंडस्ट्री में चल रही हैं। लोग उन्हें पसंद भी कर रहे हैं और कई लोगों की आंखों की वह किरकिरी भी बन गई हैं।

तापसी (Taapsee Pannu) बताती हैं, ‘आज-कल अच्छी स्क्रिप्ट आ रही है ,जब भी कोई कहानी मुझे सुनाई जाती है और मुझे अच्छी लगती है तो मैं उस पर सिर्फ अपना रुमाल नहीं रखती, पूरी कि पूरी बैठ जाती हूं, उसके बाद मैं अपने पास से उस कहानी को जाने नहीं देती हूं। अब ऐसा है कि अच्छी कहानी मिल जाए तो दिन-रात मेहनत करने को तैयार हूं, फिर चाहे मुझे साल में 6 फिल्म में काम करना पड़े। मुझे लगता है, मैं आज-कल अपने लालची स्वभाव की वजह से चल रही हूं।’

कई एक्ट्रेसेस को अप्रोच की गई फिल्म

‘Hasin Dilruba’ के बारे में बात करते हुए तापसी (Taapsee)बताती हैं, ‘कुछ महीनों पहले मेरे पास एक लाइन की कहानी आई थी, उस एक लाइन को सुनकर मैंने निर्देशक को कहा कि मुझे वह फिल्म करनी है। निर्देशक ने कहा कि ठीक है आपको कहानी सुनाएंगे, लेकिन वह कहानी किसी और को पहले सुनाई गई, उसके बाद फिर किसी दूसरी हिरोइन को सुनाई गई, इसके बाद उन्होंने कई और भी हिरोइन्स को सुनाई, इस दौरान कुछ लोगों ने फिल्म करने की हामी भी भरी, लेकिन बाद में इनकार कर दिया।’

मेरी किस्मत में थी ”हसीन दिलरुबा”

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)ने बताया की ‘तमाम लोगों के सुनने और सुनाने के बाद वह कहानी घूम-फिर के वापस मेरे पास आई। जब यह कहानी लोगों को अप्रोच की जा रही थी, तब इस बीच मेरी बात निर्देशक से हुई थी और मैंने उनसे पूछा भी था कि अरे उस कहानी का क्या हुआ, तब उनका जवाब था कि माफ कीजिए, उस कहानी को किसी और के साथ कर रहे हैं।

इस बीच निर्देशक और उस हिरोइन की बात नहीं बनी और वह फिल्म मुझे मिल गई। उस फिल्म को लेकर मुझे ऐसा लग रहा था कि वह किरदार मुझे ही निभाना चाहिए, वह मेरी किस्मत में थी, तभी तो दुनिया-जहान में हां-न करते हुए मेरे पास आ गई।

फिल्म में हंसिका मोटवानी और विक्रांत मेसी भी आएंगे नज़र

Vikrant Messy , Taapsee Pannu

Source – koimoi.com

तापसी (Taapsee Pannu)की फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ आनंद एल राय (Anand L Rai) के प्रॉडक्शन में तैयार हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन विनिल मैथ्यू (Vinil Methew)कर रहे हैं। इस कहानी को कनिका ढिल्लन (Kanika Dhillon)ने लिखा है। इस फिल्म में लंबे समय के बाद हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani)नजर आएंगी और विक्रांत मेसी (Vikrant Messy)की भी अहम भूमिका है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सितम्बर 2020 में रिलीज़ होगी।

ये भी पढ़ें- बढ़ती उम्र के साथ मैं लगातार कुछ नया सीखने की कोशिश करती हूं- जेनिफर लोपेज़

Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये