तारक मेहता का नया प्रोमो रिलीज, 22 जुलाई से प्रसारित होंगे शो के नए एपिसोड्स

1 min


तारक मेहता नए एपिसोड्स

शो के नए एपिसोड्स के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा

लॉकडाउन खत्म होने के बाद अब टीवी शोज और फिल्मों की शूटिंग शुरु हो चुकी है। 13 जुलाई से कई टीवी शोज के नए एपिसोड्स प्रसारित होने लगे हैं। वहीं, अबतक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस शो के नए एपिसोड्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन, अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस को शो के नए एपिसोड्स के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। तारक मेहता के फैंस के लिए गुडन्यूज है। तारक मेहता के नए एपिसोड्स जल्द ही टेलीकास्ट होने वाले हैं। शो के नए एपिसोड 22 जुलाई से प्रसारित किए जाएगें। शो का नया प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है। हालांकि, शो प्लॉट का क्या होगा, इसे लेकर अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

सोनी टीवी के यूट्यूब चैनल पर शो का प्रोमो रिलीज

सोनी टीवी के यूट्यूब चैनल पर शो का प्रोमो रिलीज किया गया है। प्रोमो में बताया गया कि शो के नए एपिसोड्स 22 जुलाई को ऑन एयर किए जाएंगे। खुशियों वाले जोन के लिए तैयार हो जाइए। वहीं, इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा- इंडिया से मिलेगा एक मुस्कुराता हिंदुस्तान, क्योंकि गोकुलधाम सिर्फ नाम ही नहीं पूरा हिंदुस्तान है।

कुछ समय पहले शो के चीफ डायरेक्टर मालव राजदा ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर शूटिंग की तस्वीरें शेयर की थी। बता दें कि जब से शो की शूटिंग बंद हुई थी, फैंस शो को काफी मिस कर रहे थे। जब शो की शूटिंग बंद हुई थी तब कोरोना वायरस का प्लॉट दिखाया जा रहा था। अब शो में क्या प्लॉट दिखाया जाएगा इसे लेकर फैंस बहुत एक्साइटेड हैं। तो अब आप सभी खुश हो जाइए क्योंकि अब आपको शो के नए एपिसोड्स के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना प़ड़ेगा।

ये भी पढ़ें- 115 दिनों के बाद शुरू हुई ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो की शूटिंग, जल्द देखने को मिलेंगे नए एपिसोड्स

SHARE

Sangya Singh