तमन्ना भाटिया के पैरेंट्स को हुआ कोरोना, एक्ट्रेस की रिपोर्ट आई नेगेटिव

1 min


तमन्ना भाटिया पैरेंट्स कोरोना

तमन्ना भाटिया के पैरेंट्स कोरोना पॉजिटिव

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के पैरेंट्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। तमन्ना के घर के बाकी मेंबर, स्टाफ और तमन्ना भाटिया खुद निगेटिव हैं। एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अपने पैरेंट्स के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी इंस्टाग्राम पर दी है।

इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

तमन्ना ने लिखा- “मेरे पेरेंट्स के अंदर वीकेंड में हल्के कोविड-19 के लक्षण दिख रहे थे। एहतियात के तौर पर घर के सभी लोगों ने तुरंत जांच कराई। अब रिजल्ट आ गया है। दुर्भाग्य से मेरे पेरेंट्स कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं। अधिकारियों को उनकी स्थिति के बारे में अपडेट किया गया है। हम सभी दिशानिर्देशों का पालन कर रहे हैं। बाकी के फैमिली मेंबर, स्टाफ और मेरा टेस्ट रिजल्ट निगेटिव आया है। भगवान की कृपा से वे अच्छी तरह से लड़ रहे हैं। आप सभी की प्रार्थनाएं और आशीर्वाद उन्हें ठीक करने में मदद करेगा।”

 

आपको बता दें कि तमन्ना भाटिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। लॉकडाउन के दौरान वो अपनी डेली रूटीन एक्टिविटीज शेयर करती रहती थी। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान अपनी फिटनेस पर पूरा फोकस किया। उन्होंने योग करते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। तमन्ना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, ‘योग अपने पैर छूना नहीं है, आप वहां तक पहुंचते हुए क्या सीखते हैं ये उस बारे में है।’

तमन्ना की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव

वर्क फ्रंट की बात करें, तो तमन्ना भाटिया को पिछली बार चिरंजीवी की फिल्म साय रा नरसिम्हा रेड्डी में देखा गया था। बॉलीवुड में तमन्ना ने अजय देवगन संग फिल्म हिम्मतवाला, अक्षय कुमार संग एंटरटेनमेंट और हमशकल्स जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय और बिपाशा बसु के पूर्व सेक्रेटरी जतिन राजगुरु का कैंसर से निधन


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये