तीन फिल्म फेयर अवॉर्ड्स जीत चुकें एक्टर राजाशेखर की कार का हुआ एक्सीडेंट

1 min


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें. ➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं. ➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

तीन दशक से भी लंबे समय से जुड़े तेलुगू और तमिल इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर राजाशेखर वरदराजन की गाड़ी का हाल ही में खतरनाक एक्सीडेंट हुआ है. हालांकि उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई. इतने लंबे समय के करियर में राजाशेखर कई हिट फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. उन्होंने इसके अलावा बेस्ट एक्टर के लिए तीन फिल्म फेयर अवॉर्ड्स भी जीते हैं. एक ऑनलाइन पोर्टल के मुताबिक, राजाशेखर और उनके ड्राइवर को चोट नहीं आई साथ ही ओ उन्होंने लोकल पुलिस की मदद से वहां से निकलने में कामयाबी पाई. वे पास ही के अस्पताल में ट्रीटमेंट के लिए गए थे. फ्लैट टायर के चलते उनकी गाड़ी का कंट्रोल बिगड़ गया था जिसके चलते ये दुर्घटना हुई.

tamil-actor-rajashekhar-lost-balance-and-had-an-accident-with-his-mercedez

ट्विटर पर राजाशेखर की बेटी शिवाथीमिका राजाशेखर ने लिखा, “गुड मॉर्निंग सभी को. आपने मेरे पिता के एक्सीडेंट के बारे में सुना होगा. ये सच है और सौभाग्य से उन्हें कोई चोट नहीं आई है. आप सभी के प्यार और प्रार्थनाओं का बहुत शुक्रिया. वे बिल्कुल ठीक हैं.”

tamil-actor-rajashekhar-lost-balance-and-had-an-accident-with-his-mercedez

इस घटना के बारे में बात करते हुए राजाशेखर ने कहा, “मैं अपनी कार खुद चला रहा था. अप्पा जंक्शन के पास मेरी गाड़ी भिड़ गई. कुछ लोगों ने मुझे गाड़ी से निकाला और गाड़ी से निकलने के बाद मैंने पुलिस को फोन किया और अपनी पत्नी जीविता को फोन किया. मुझे कोई चोट नहीं आई है और मेरी पत्नी आई और उन्होंने मुझे घर ले जाने में मदद की.” आपको बतादे अभिनेता पूरी तरह से सुरक्षित.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhavi Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये