अद्रिजा रॉय-पारस कलनावत ने 'Kundali Bhagya' के सेट पर खेला क्रिकेट

ज़ी टीवी का पॉपुलर फिक्शन शो कुंडली भाग्य प्रीता (श्रद्धा आर्य), करण (शक्ति आनंद), राजवीर (पारस कलावत), पलकी (अद्रिजा रॉय) और शौर्य (बसीर अली) जैसे किरदारों...

New Update
y
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ज़ी टीवी का पॉपुलर फिक्शन शो कुंडली भाग्य प्रीता (श्रद्धा आर्य), करण (शक्ति आनंद), राजवीर (पारस कलावत), पलकी (अद्रिजा रॉय) और शौर्य (बसीर अली) जैसे किरदारों की जिंदगी में आ रहे दिलचस्प उतार-चढ़ाव के साथ दर्शकों का दिल जीत रहा है. इस समय जहां पूरा देश वर्ल्ड कप के रोमांच में डूबा है, वहीं कुंडली भाग्य के कलाकार भी अपने व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के दौरान क्रिकेट के जरिए खुद को तरोताजा रखने के मजेदार तरीके ढूंढ निकालते हैं. 

Adrija Roy and Paras Kalnawat played cricket on the sets of Kundali Bhagya

एक्टर परस कालनावत अक्सर अपने लंच ब्रेक के दौरान अपने को़-स्टार्स और क्रू के साथ दोस्ताना क्रिकेट मैच खेलते हैं और अब उन्हें इस काम में एक नया साथी मिल गया है. हाल ही में पलकी के रोल में इस शो में शामिल हुईं एक्ट्रेस अद्रिजा रॉय जल्द ही उनकी टीम की चहेती बन गई हैं. अपने ब्रेक में वो ज्यादातर समय क्रिकेट खेलती नजर आती हैं. इतना ही नहीं, पारस और अद्रिजा मिलकर कुछ मैचेस भी देखते हैं और टीम इंडिया के साथ-साथ अपने फेवरेट खिलाड़ी विराट कोहली को भी सपोर्ट करते हैं.

तगर

अद्रिजा रॉय कहती हैं,

"इंडिया में क्रिकेट एक जज़्बात है और पारस इस बात की सच्ची मिसाल हैं. उन्हें सेट पर जब भी मौका मिलता है वो कलाकारों और क्रू के साथ क्रिकेट खेलते हैं. और हमारे कैमरा पर्सन से लेकर स्पॉट दादा तक, सभी इस मजेदार वक्त को एंजॉय करते हैं और समय-समय पर मैच खेलने के लिए उत्साहित रहते हैं. जब मैंने उन्हें खेलते हुए देखा तो मैंने भी उनके साथ शामिल होने का फैसला किया और मुझे इस गेम में बहुत मजा आया. यह वाकई सबका तनाव दूर कर देता है."

fg

वो आगे बताती हैं,

"पारस और मैं बहुत कम समय में बहुत अच्छे दोस्त बन गए हैं और मैं बताना चाहूंगी कि वो बहुत बढ़िया एक्टर हैं. मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है और क्रिकेट के प्रति हमारे आपसी प्यार ने हमारे रिश्ते को और मजबूत बनाया है. मैं विराट कोहली की फैन हूं| हमारा सेट एक बड़े परिवार की तरह है और मुझे खुशी है कि मैं इसका हिस्सा हूं."

यु

ज्यादा जानने के लिए 'कुंडली भाग्य' में देखिए 'पलवीर' (पलकी और राजवीर) की शानदार जोड़ी, रोज रात 9:30 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर!

Read More

टी20 वर्ल्ड कप की जीत परेड के बाद टीम इंडिया को बॉलीवुड ने किया चीयर

आलिया भट्ट ने यश राज के साथ नई फिल्म 'अल्फा' का किया अनाउंसमेंट

कार्तिक आर्यन की इस फिल्म में हुआ था ब्लास्ट,जा सकती थी आंखो की रौशनी

अनंत राधिका के संगीत सेरेमनी के लिए जस्टिन बीबर ने किया इतना चार्ज?

Latest Stories