Dhruv Tara में अनुज सचदेवा ने कहा करण ग्रोवर के पास हर चीज का जवाब है

Sony SAB का 'Dhruv Tara - Samay Sadi Se Pare' 17वीं और 21वीं सदी की पृष्ठभूमि पर आधारित प्यार और समय यात्रा की एक दिलचस्प कहानी पेश करता है. हाल के एपिसोड में, दर्शकों ने Tara (Riya Sharma) को महल में...

New Update
Anuj Sachdeva in Dhruva Tara said that Karan Grover has the answer to everything
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Sony SAB का 'Dhruv Tara - Samay Sadi Se Pare' 17वीं और 21वीं सदी की पृष्ठभूमि पर आधारित प्यार और समय यात्रा की एक दिलचस्प कहानी पेश करता है. हाल के एपिसोड में, दर्शकों ने Tara (Riya Sharma) को महल में पानी का उपयोग बंद करके जल संकट का सामना कर रहे ग्रामीणों की मदद के लिए आगे आते देखा है. इस बीच, Suryapratap (Karav V. Grover), तारा के प्रयासों को कमजोर करने की कोशिश करता है, जबकि उसका भाई Maan Singh (Anuj Sachdeva), महल के जल प्रतिबंधों को लेकर चिंतित है.

ऑन-स्क्रीन ड्रामा के बावजूद, जहां मान सिंह हमेशा सूर्य प्रताप को पद से हटाने के अवसर की तलाश में रहता है, अनुज सचदेवा, करण वी. ग्रोवर और रिया शर्मा के बीच ऑफ-स्क्रीन शानदार दोस्ती है, और शॉट्स के बीच एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेते हैं. फिल्मांकन के अलावा, करण और अनुज को राजनीति, अभिनय, वित्त, आध्यात्मिकता और फिटनेस पर चर्चा करने और अपने विचारों में समान आधार खोजने का शौक है. सिनेमा के बारे में उनकी साझा समझ उनके बंधन को और मजबूत करती है. इसके अतिरिक्त, वे सेट पर रिया को चिढ़ाना और उसकी मजाकिया वापसी का आनंद लेना पसंद करते हैं.

uiy

Mann Singh की भूमिका निभाने वाले Anuj Sachdeva ने कहा,

"मैं करण को ध्रुव तारा से पहले से जानता हूं और मुझे कहना होगा कि वह ऐसा व्यक्ति नहीं है जिससे आप आसानी से प्रभावित हो जाएं. वह बहुत सीधा-सादा है, जो कुछ लोगों को पहली नजर में अरुचिकर लग सकता है. लेकिन जैसे ही हम सेट पर बात करने लगे, मुझे एहसास हुआ कि उनमें आंखों से दिखने के अलावा और भी बहुत कुछ है. करण एक मानव खोज इंजन है; हर चीज़ के लिए उत्तर हैं हम सिनेमा के प्रति अपने प्यार और अभिनय कौशल का विश्लेषण करने के बंधन में बंधे हैं. करण सिर्फ मजाकिया नहीं हैं; वह विचित्र सोशल मीडिया कैप्शन के लिए भी पसंदीदा व्यक्ति है! सेट पर उनके गंभीर व्यवहार के बावजूद, उनके साथ काम करना हमेशा मजेदार होता है."

Karav V. Grover

Maharaja Suryapratap की भूमिका निभाने वाले Karav V. Grover ने कहा,

"ध्रुव तारा पर अनुज सचदेवा के साथ काम करना बेहद आनंददायक रहा. राजनीति और अभिनय प्रक्रिया पर चर्चा से लेकर पैसे और आध्यात्मिकता के बारे में बातचीत तक, हम ऑफ-स्क्रीन बहुत कुछ साझा करते हैं. हमारा समान हास्यबोध एक वास्तविक बोनस है - यह सेट को हंसी से जीवंत रखता है. और फिटनेस के प्रति हमारा साझा दृष्टिकोण हमारे सौहार्द को बढ़ाता है. अपने सह-अभिनेताओं के साथ इतना मजबूत बंधन रखना अद्भुत है; यह काम को न केवल आनंददायक बनाता है बल्कि अविश्वसनीय रूप से संतुष्टिदायक भी बनाता है."

Sony SAB के आगामी फैमिली रोमांस ड्रामा 'Dhruv Tara- Samay Sadi se Pare' के कलाकारों ने आगरा के आलीशान महताब बाग में की शूटिंग

Dhruv Tara- Samay Sadi Se Pare देखने के लिए हर सोमवार से शनिवार रात 8:00 बजे केवल Sony SAB पर बने रहें

Read More:

फेम गुरुकुल से स्टारडम तक अरिजीत सिंह का इस तरह रहा सफर

जब श्रिया को फर्स्ट मीटिंग में शाहरुख ने दिया था कॉम्प्लिमेंट

विद्या के आउटफिट का अवार्ड शो में बना था मजाक,टूट गई थी एक्ट्रेस?

Kaun Banega Crorepati 16 के लिए अमिताभ कर रहे हैं 9-5 की शिफ्ट

Latest Stories