Arjun Bijlani गुजरात से आए अपने फेंस से मिले

ज़ी टीवी के शो प्यार का पहला अध्याय शिवशक्ति ने अपनी कहानी और शिव (अर्जुन बिजलानी) और शक्ति (निक्की शर्मा) के बीच की अद्भुत केमिस्ट्री से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। टेलीविजन इंडस्ट्री में 20 साल...

New Update
Arjun Bijlani says he owes his 20-year career to his fans!
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ज़ी टीवी के शो प्यार का पहला अध्याय शिवशक्ति ने अपनी कहानी और शिव (अर्जुन बिजलानी) और शक्ति (निक्की शर्मा) के बीच की अद्भुत केमिस्ट्री से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। टेलीविजन इंडस्ट्री में 20 साल पूरे कर चुके अर्जुन बिजलानी ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक सुखद अनुभव साझा किया, जब वह मुंबई के फिल्मसिटी में अपने शो की शूटिंग के दौरान गुजरात के अपने प्रशंसकों से मिले।

Pyaar Ka Pehla Adhyaya ShivShakti sets

इंडस्ट्री में 20 साल पूरे करने वाले अर्जुन बिजलानी ने कई बेहतरीन परफॉरमेंस के ज़रिए लगातार अपनी प्रतिभा साबित की है। डॉ. शिव के रूप में उनकी मौजूदा भूमिका उनकी बहुमुखी प्रतिभा को दर्शाती है, जिसमें उन्होंने कई तरह की भावनाओं को दर्शाया है: प्यार में डूबा एक गंभीर शिव, एक बच्चे जैसा शिव, गुस्से से भरा शिव और अब एक प्यार करने वाला पति और पिता। अपने पूरे सफ़र में दर्शकों का अटूट प्यार और समर्थन साफ़ दिखाई देता है। हाल ही में, कुछ भाग्यशाली प्रशंसकों को अर्जुन से मिलने का अवसर मिला। अपनी सफलता में अपने प्रशंसकों की महत्वपूर्ण भूमिका को समझते हुए, अर्जुन ने सेट पर उनका गर्मजोशी से स्वागत किया, बातचीत की और तस्वीरें खिंचवाईं, जिससे यह अनुभव सभी के लिए यादगार बन गया।

अर्जुन बिजलानी ने कहा,

Arjun Bijlani 6.jpg

मुझे अपने प्रशंसकों से मिलना बहुत पसंद है। वे ही कारण हैं कि मैं हर दिन उठकर अपनी शूटिंग पर जाना चाहता हूँ ताकि मैं उनका मनोरंजन कर सकूँ और उनका आशीर्वाद पा सकूँ। डॉ. शिव के रूप में मुझे जो प्यार मिलता है, वह अद्भुत है और उन्हें खुश और मनोरंजन करते हुए देखना मुझे बहुत खुशी देता है। आप सभी ने मुझे वह बनाया है जो मैं आज हूँ। गुजरात से कुछ प्रशंसक थे जो खास तौर पर मुझसे मिलने के लिए हमारे सेट पर आए थे। वे अपने शब्दों में बहुत दयालु थे, और यह वाकई बहुत अच्छा लगा। मुझे कहना चाहिए कि आपके काम को मान्यता और सराहना मिलना बहुत अच्छा लगता है। जब पूरे देश के लोग आपको आपके नाम से जानते हैं, तो यह वास्तव में एक अभिनेता के लिए गर्व का क्षण होता है। मैं भाग्यशाली हूँ कि मेरे जीवन में ऐसे प्यार करने वाले प्रशंसक हैं।

publive-image

publive-image

publive-image

publive-image

अधिक जानने के लिए देखिए प्यार का पहला अध्याय शिवशक्ति, हर रोज शाम 7 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर!

Read More

किस तरह फ्लॉप फिल्म से निपटते हैं अर्जुन कपूर, एक्टर ने किया खुलासा

अनुराग ने करण जौहर की kill को भारत की सर्वश्रेष्ठ एक्शन फिल्म बताया

परिवार के नाम रामायण बेस्ड बताते हुए सोनाक्षी ने खुद को कहा शूर्पणखा

कॉफ़ी विद करण सीज़न 9, 2025 में आएगा वापस

Latest Stories