भक्ति राठौड़ की "Pushpa Impossible" की सफलता के दो साल पूरे

दो उल्लेखनीय वर्षों का जश्न मनाते हुए, "पुष्पा इम्पॉसिबल" अपनी सम्मोहक कहानी और शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रहा है। यह शो, जो घर-घर में पसंदीदा बन गया है, इसकी सफलता का श्रेय प्रतिभाशाली भक्ति राठौड़ को जाता है...

author-image
By Mayapuri Desk
New Update
यह
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

दो उल्लेखनीय वर्षों का जश्न मनाते हुए, "पुष्पा इम्पॉसिबल" अपनी सम्मोहक कहानी और शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रहा है। यह शो, जो घर-घर में पसंदीदा बन गया है, इसकी सफलता का श्रेय प्रतिभाशाली भक्ति राठौड़ को जाता है, जो प्रिय किरदार सोनल का किरदार निभाती हैं।

H

उ

यात्रा पर विचार करते हुए, भक्ति ने साझा किया,

"'पुष्पा इम्पॉसिबल' पर काम करना एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है। हमारे दर्शकों का प्यार और समर्थन जबरदस्त रहा है, और मैं ऐसी शानदार टीम का हिस्सा बनकर आभारी महसूस करता हूं, सेट पर हर दिन एक सीखने का अनुभव रहा है, और हमें हमारे द्वारा बताई गई कहानियों और हमारे संबंधों पर गर्व है हमने अपने दर्शकों के साथ निर्माण किया है।"

;

;

पिछले दो वर्षों में, "पुष्पा इम्पॉसिबल" ने अपनी अनूठी कथा और मजबूत चरित्र विकास के लिए प्रशंसा अर्जित की है, जिसमें भक्ति राठौड़ के सोनल के चित्रण ने विशेष प्रशंसा अर्जित की है। अपनी भूमिका में गहराई और सूक्ष्मता लाने की उनकी क्षमता ने उन्हें प्रशंसकों और आलोचकों का प्रिय बना दिया है।

जैसे-जैसे शो नई कहानियों की खोज जारी रखता है, भक्ति भविष्य को लेकर उत्साहित रहती है। "हम हमेशा दर्शकों को बांधे रखने और उन्हें प्रभावित करने वाली कहानियां बताने के तरीकों की तलाश में रहते हैं। मैं सोनल और पूरे 'पुष्पा इम्पॉसिबल' परिवार के लिए आगे क्या होने वाला है, इसे लेकर उत्साहित हूं।"

L

L

अपने दो सफल वर्षों के बाद, "पुष्पा इम्पॉसिबल" के कलाकार और चालक दल मनोरंजन, नाटक और हार्दिक क्षणों के कई और एपिसोड की प्रतीक्षा कर रहे हैं। भक्ति उस समय से विजय सोनी, जो शो के डीओपी हैं और निर्माता जेडी मजेठिया के साथ जुड़ी हुई हैं, जब से वे भाकरवाड़ी के लिए काम करते थे।

Sony SAB के 'Pushpa Impossible' में पुष्पा का उसकी प्रबल शत्रु धरम रायधन की पत्नी वसुंधरा से होगा सामना

काम के मोर्चे पर, भक्ति अगली बार नाना पाटेकर अभिनीत फिल्म जर्नी में दिखाई देंगी।

Read More:

सनी देओल ने फैंस के साथ नया लुक किया शेयर,शुरू हुई नई फिल्म की तैयारी?

वर्कआउट वीडियो में रणबीर ने दिखाया जिमनास्टिक,आलिया ने किया रिएक्ट

स्वर्ण पदकों पर कपिल शर्मा ने पूछा सवाल,सानिया मिर्ज़ा हुई नाराज़?

अश्वत्थामा बन कल्कि 2898 के पोस्टर में अमिताभ युद्ध के लिए हुए तैयार

Latest Stories