Aangan Aapno Ka update: क्या आकाश-पल्लवी होंगे अलग?

सोनी सब का ‘आंगन अपनों का’ पल्लवी (आयुषी खुराना) की कहानी कहता है, जिसका शादी को लेकर अनोखा दृष्टिकोण है, और वह शादी के बाद दोनों परिवारों की रक्षा करना चाहती हैं और उनके प्रति अपनी ज़िम्मेदारियों को पूरा करना चाहती है...

New Update
Aangan Aapno Ka
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सोनी सब का ‘आंगन अपनों का’ पल्लवी (आयुषी खुराना) की कहानी कहता है, जिसका शादी को लेकर अनोखा दृष्टिकोण है, और वह शादी के बाद दोनों परिवारों की रक्षा करना चाहती हैं और उनके प्रति अपनी ज़िम्मेदारियों को पूरा करना चाहती है. हाल के एपिसोड्स में, जब पल्लवी सबके सामने सच लाती है, तो कुसुम (सोनाली नाइक) पूरे परिवार के सामने यह स्वीकार करती है, कि वह केवल अपने बेटे रवि (अंकित गुलाटी) के भविष्य की खातिर अवस्थी शॉप बेचने के लिए पप्पी मेहरा (अश्विन कौशल) द्वारा दिए गए कागज़ात पर हस्ताक्षर करने हेतु सहमत हुई थी.

l

आगामी एपिसोड्स में, पल्लवी एक नुक्कड़ नाटक (स्ट्रीट प्ले) का मंचन करने की योजना बनाती है, जहां कुसुम और रवि बताएंगे कि कैसे पप्पी मेहरा ने उन्हें धोखा दिया, जिसका उद्देश्य उसकी धोखेबाज़ी के बारे में जागरूकता फैलाना है. हालांकि, उसकी सास अपर्णा (कशिश दुग्गल) इस विचार से असहमत हैं, क्योंकि उनका मानना है कि पप्पी की करतूतों के कारण परिवार पहले ही काफी कुछ झेल चुका है, और इससे वे और भी अपमानित होंगे. जबकि सुरेश (सागर सैनी), सुभाष (विनायक भावे) और पल्लवी इस योजना के हक में हैं. हालांकि, यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो जाता है और पप्पी मानहानि का मुकदमा दायर कर देता है, जिसके कारण पूरे परिवार को गिरफ्तार कर लिया जाता है. तनाव बढ़ने पर, अपर्णा पल्लवी को दोषी ठहराती है, क्योंकि अपर्णा ने उसे परिणामों के बारे में चेतावनी दी थी, लेकिन पल्लवी ने उसकी बात नहीं सुनी. आकाश (समर वरमानी) भी हालात से परेशान होकर, पल्लवी से अलग होने लगता है, जो उनके बीच दरार पड़ने की शुरुआत का प्रतीक है.

ui

आकाश अवस्थी की भूमिका निभा रहे समर वरमानी ने कहा,

“पूरा अवस्थी परिवार पप्पी द्वारा किए गए कामों और चाची व उसके बेटे के इसमें शामिल होने के कारण तनाव में है. आकाश के पिता पहले ही अपमानित हो चुके हैं और इससे परिवार में लगातार तनाव बना हुआ है. आकाश को लगता है कि पल्लवी कोई काम करने से पहले विचार नहीं करती है, खासकर जब परिवार की गिरफ्तारी से स्थिति और भी खराब हो जाती है, जिससे जेल में रहने के दौरान उन्हें शर्मिंदगी उठानी पड़ती है. आकाश को लगता है कि पल्लवी दूसरों की भावनाओं पर विचार किए बिना केवल अपनी मर्ज़ी से काम करती है.”

g

पल्लवी शर्मा की भूमिका निभा रही आयुषी खुराना ने कहा,

“पल्लवी फिर से चौराहे पर है, जहां वह अपने घर को बचाने की कोशिश कर रही है लेकिन न केवल अपर्णा बल्कि इस बार आकाश की नज़रों में भी असफल हो जाती है. भले ही, वह अपने कामों के कारण सामने आने वाले संकट को समझती है, जिस वज़ह से उसके और आकाश के बीच दूरियां बढ़ती जा रही हैं, फिर भी अवस्थी परिवार का बचाव करन के प्रति उसकी प्रतिबद्धता अटूट बनी हुई है. आगामी एपिसोड्स में, दर्शक देख पाएंगे कि कैसे पल्लवी की हरकतें उसके और आकाश के बीच दरार पैदा करती हैं लेकिन वह अभी भी अवस्थी परिवार को बचाने की योजना बनाती है.”

आंगन अपनों का देखते रहें, हर सोमवार से शनिवार शाम 7:30 बजे, केवल सोनी सब पर

Read More:

आयुष्मान खुराना ने खोली बॉलीवुड की पोल, बताया "पूरा बॉलीवुड..."

रोडीज़ जीतने के बाद आयुष्मान खुराना ने किया था ताहिरा से ब्रेकअप?

Bigg Boss OTT 3 को फैंस नहीं देख पाएंगे फ्री, जाने कबसे होगा शुरू

LoveYatri के बाद सलमान से आयुष ने मांगी माफ़ी,कहा "मैंने आपके पैसे.."

Latest Stories