Krishna Mohini से प्रेरित होकर Suniel ने अपने सारथी के बारे में बताया

जैसा कि कलर्स का आगामी शो 'कृष्णा मोहिनी' भाई और बहन के बीच के अटूट बंधन पर प्रकाश डालता है, इसकी हृदयस्पर्शी कहानी ने 'डांस दीवाने' के जज सुनील शेट्टी को प्रभावित किया है. पारिवारिक नाटक कृष्णा (देबत्तमा साहा) का अनुसरण करता है...

author-image
By Shilpa Patil
New Update
Inspired by COLORS Krishna Mohini Suniel Shetty credits Ahaan and Athiya as his saaRthi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जैसा कि कलर्स का आगामी शो 'कृष्णा मोहिनी' भाई और बहन के बीच के अटूट बंधन पर प्रकाश डालता है, इसकी हृदयस्पर्शी कहानी ने 'डांस दीवाने' के जज सुनील शेट्टी को प्रभावित किया है. पारिवारिक नाटक कृष्णा (देबत्तमा साहा) का अनुसरण करता है, जो अपने छोटे भाई मोहन (केतकी कुलकर्णी) के लिए एक सारथी (मार्गदर्शक शक्ति) के रूप में कार्य करता है, जो जीवन की चुनौतियों के बीच एक प्रकाशस्तंभ की तरह उसके साथ खड़ा रहता है. शो के प्रीमियर से पहले, जीवन की सारथियों के बारे में बातचीत ने केंद्र स्तर ले लिया है, जिससे सुनील को अपनी सारथियों के बारे में खुलकर बात करने के लिए प्रेरित किया गया है.

j

ui

एक स्पष्ट रहस्योद्घाटन में, सुनील शेट्टी ने कहा,

"मेरे सारथी मेरे पिताजी. वह अब नहीं रहे, लेकिन उनके मार्गदर्शन में बहुत कुछ सीखा मैंने - कड़ी मेहनत, अनुशासन, ईमानदारी - जिंदगी कैसी होनी चाहिए और पैसे कितने मायने रखते हैं. आज की तारीख में, दुनिया बदलती है और सब कुछ नया आ रहा है. मुझे लगता है बच्चे हमारे सारथी होते हैं. जैसे की अथिया और अहान मुझे समझाते हैं कि मुझे क्या करना चाहिए, काम के मामले में क्या चुनना चाहिए, क्या होना चाहिए. सोशल मीडिया जिसके बारे में मुझे कुछ नहीं पता. वे (बच्चे) आपको बताते हैं कि कैसे करना है, क्या करना है और कैसे आचरण करना है. परिवार ही आम तौर पर सारथी होता है. बेशक गुरु हो सकते हैं, गुरु हो सकते हैं, लेकिन अगर अपने घर के लोग सारथी हैं, तो बहुत बड़ी बात होती है."

yu

'कृष्णा मोहिनी' का प्रीमियर 29 अप्रैल को शाम 7:00 बजे और उसके बाद हर दिन केवल कलर्स पर देखें!

Tags : serial Krishna Mohini | Krishna Mohini | Suniel Shetty | suneil shetty dance deewane 

Read More:

फेम गुरुकुल से स्टारडम तक अरिजीत सिंह का इस तरह रहा सफर

जब श्रिया को फर्स्ट मीटिंग में शाहरुख ने दिया था कॉम्प्लिमेंट

विद्या के आउटफिट का अवार्ड शो में बना था मजाक,टूट गई थी एक्ट्रेस?

Kaun Banega Crorepati 16 के लिए अमिताभ कर रहे हैं 9-5 की शिफ्ट

Latest Stories