Krishna Mohini से प्रेरित होकर Madhuri ने अपने सारथी के बारे में बताया

भाई और बहन के अटूट रिश्ते का जश्न मनाते हुए, कलर्स अपना नया और दिल छू लेने वाला शो 'कृष्णा मोहिनी' पेश करने के लिए तैयार है. यह आगामी पारिवारिक ड्रामा कृष्णा (देबात्तमा साहा द्वारा अभिनीत) की कहानी है...

New Update
Inspired by Krishna Mohini Madhuri Dixit told about her charioteer
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भाई और बहन के अटूट रिश्ते का जश्न मनाते हुए, कलर्स अपना नया और दिल छू लेने वाला शो 'कृष्णा मोहिनी' पेश करने के लिए तैयार है. यह आगामी पारिवारिक ड्रामा कृष्णा (देबात्तमा साहा द्वारा अभिनीत) की कहानी है, जो अपने छोटे भाई मोहन (केतकी कुलकर्णी द्वारा अभिनीत) से प्यार करती है, और उसकी रक्षा करती है, साथ ही जीवन की चुनौतियों का सामना करते हुए किसी सारथी की तरह उसका मार्गदर्गर्शन करती है. इसके प्रीमियर से पहले, जीवन में किसी सारथी के होने की चर्चा भारत के पसंदीदा डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के सेट तक पहुंच गई है. इस आगामी शो में भाई-बहन के रिश्ते के प्यारे चित्रण ने एवरग्रीन ब्यूटी और इस डांस महोत्सव की जज, माधरुी दीक्षित नेने को प्रभावित किया, जिन्होंने अपना सारथी - अपनी प्यारी मां के बारे में खलुकर बात की.

y

jy

यह बात दिल से स्वीकारते हुए, माधरुी दीक्षित नेने ने बताया,

"मेरी अपने ज़िदंगी में जो मेरा सारथी है, वह है मेरी मां. शुरुआत से मेरे करियर में उन्होंने हमेशा मुझे गाइड किया है, मेरा साथ दिया है. कभी अगर कोई कुछ बोल देतो वो हमेशा कहती थी कि तमु जो हो वैसे ही रहो और मेहनत से काम करना, ईमानदारी से काम करना, एक दिन सफलता तमु को मिलेगी. उन्होंने हमेशा मुझे प्रोत्साहित किया है और मेरा समर्थन किया है. वो मेरी स्पाइन हैं." 

yu

29 अप्रलै से 'कृष्णा मोहिनी' देखें, हर शाम 7:00 बजे, केवल कलर्स पर!

Tags : Krishna Mohini | serial Krishna Mohini | Madhuri Dixit 

Read More:

फेम गुरुकुल से स्टारडम तक अरिजीत सिंह का इस तरह रहा सफर

जब श्रिया को फर्स्ट मीटिंग में शाहरुख ने दिया था कॉम्प्लिमेंट

विद्या के आउटफिट का अवार्ड शो में बना था मजाक,टूट गई थी एक्ट्रेस?

Kaun Banega Crorepati 16 के लिए अमिताभ कर रहे हैं 9-5 की शिफ्ट

Latest Stories