Main Hoon Saath Tere: पर्दे पर तकरार, पर्दे के पीछे पक्के यार

हम सभी की जिंदगी में दोस्त बहुत खास हिस्सा होते हैं. अक्सर कहा जाता है कि डेली सोप के एक्टर्स के बीच सेट पर काम करते हुए गहरी और लंबी दोस्ती हो जाती है. अक्सर शूटिंग के दौरान कई...

New Update
Main Hoon Saath Tere: पर्दे पर तकरार, पर्दे के पीछे पक्के यार
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

हम सभी की जिंदगी में दोस्त बहुत खास हिस्सा होते हैं. अक्सर कहा जाता है कि डेली सोप के एक्टर्स के बीच सेट पर काम करते हुए गहरी और लंबी दोस्ती हो जाती है. अक्सर शूटिंग के दौरान कई घंटों तक काम करते हुए और एक जैसी पसंद के चलते इस तरह के गहरे रिश्ते बन जाते हैं. ऐसे ही एक रिश्ते की सच्ची मिसाल है करण वोहरा और मानसी श्रीवास्तव की दोस्ती, जो ज़ी टीवी के शो 'मैं हूं साथ तेरे' में खास रोल्स निभा रहे हैं. हालांकि इस शो में रैना (मानसी श्रीवास्तव) अपने जीजा आर्यमन (करण वोहरा) से नफरत करती है, लेकिन पर्दे के पीछे असल जिंदगी में मानसी और करण के बीच दोस्ती का बड़ा खूबसूरत और प्यारा रिश्ता है.

मानसी कहती हैं,

Mansi Srivastava

"करण के साथ काम करना एक बढ़िया अनुभव है. वो बहुत टैलेंटेड एक्टर हैं. धीरे-धीरे हम दोनों ऐसे दोस्त बन गए हैं, जो एक दूसरे के साथ बहुत कम्फर्टेबल रहते हैं. इसलिए पर्दे पर उनके साथ हमेशा बुरा व्यवहार करना मेरे लिए मुश्किल होता है क्योंकि असल जिंदगी में हमारा रिश्ता बहुत बढ़िया है. पर्दे के पीछे हमारी दोस्ती इतनी मजबूत और सकारात्मक है कि पर्दे पर निगेटिव रोल में उनसे नफरत करना बड़ा मुश्किल हो जाता है. जैसे ही शॉट पूरा होता है हम इस पर हंसते हैं और फिर अपने सीन्स को बेहतर बनाने के लिए चर्चा करते हैं. ब्रेक के दौरान हम साथ मिलकर गपशप करते हैं, अपने-अपने घरों से लाए खाने का मिलकर मजा लेते हैं और साथ मिलकर गेम्स खेलते हैं."

सदस

उ८९८

h

जहां मानसी अपने को-एक्टर करण के साथ शूटिंग एंजॉय कर रही हैं, वहीं दर्शकों के लिए आने वाले एपिसोड्स देखना बड़ा दिलचस्प होगा, जहां जानवी (उल्का गुप्ता) को आर्यमन की असली पहचान के बारे में पता चल चुका है. आगे क्या होगा? क्या जानवी आर्यमन को अपनी असली पहचान छुपाने के लिए माफ कर पाएगी? 

य

जानने के लिए देखिए 'मैं हूं साथ तेरे', रोज शाम 7ः30 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर!

Latest Stories