'Udne Ki Aasha' के 100 एपिसोड पूरे होने पर कलाकारों ने कहा...

राहुल तिवारी प्रोडक्शन की 'उड़ने की आशा' में सैली की छोटी बहन जूही जाधव की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री परी भट्टी ने कहा कि 100 एपिसोड पार करना अद्भुत है. अभिनेत्री ने कहा कि सेट पर बिताया गया हर दिन यादगार रहा है...

New Update
On completion of 100 episodes of Udne Ki Aasha the actors said
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

राहुल तिवारी प्रोडक्शन की 'उड़ने की आशा' में सैली की छोटी बहन जूही जाधव की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री परी भट्टी ने कहा कि 100 एपिसोड पार करना अद्भुत है. अभिनेत्री ने कहा कि सेट पर बिताया गया हर दिन यादगार रहा है.

परी भट्टी ने कहा,

जज

"यह बहुत अच्छा लग रहा है क्योंकि हम सभी ने शो की शुरुआत से ही बहुत मेहनत की है. मुझे बहुत गर्व है कि हम इस मुकाम पर पहुँचे हैं. पूरा शादी का सीक्वेंस बहुत मजेदार था, लगभग एक सप्ताह तक देर रात तक एक रिसॉर्ट में शूटिंग की. सभी के साथ रहना बहुत मजेदार था. पर्दे के पीछे की कहानी यह है कि हम सभी ने 30 सेकंड के सीन में भी बहुत मेहनत की है. हम इसे लगभग आधे दिन तक शूट करते हैं; पूरा क्रू लोगों को इसे देखने के लिए बहुत मेहनत करता है. यह शो पिछले कई हफ़्तों से स्टार प्लस पर टॉप 5 में बना हुआ है. ईमानदारी से कहूँ तो मुझे लगता है कि यह एक टीम का प्रयास है, न कि एक व्यक्ति का, क्योंकि हर व्यक्ति ने कड़ी मेहनत की है, जिसकी वजह से हम टॉप 5 में पहुँचे हैं. साथ ही, मैं बहुत आभारी और खुश हूँ कि हम इस मुकाम तक पहुँच पाए. हम सभी ऑफ-स्क्रीन भी बहुत करीब आ गए हैं. साथ में खाना खाना, पूरे दिन बातें करना और साथ में बाहर जाना हमें ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री बनाए रखने में मदद करता है.

राहुल तिवारी और रोलिंग टेल्स प्रोडक्शन के शो "उड़ने की आशा" में आकाश की भूमिका निभाने वाले अभिनेता देवाशीष इस बात से रोमांचित हैं कि शो ने 100 एपिसोड पूरे कर लिए हैं. उन्होंने कहा कि 100 एपिसोड की शूटिंग से जुड़ी उनकी कई यादें हैं जिन्हें वह हमेशा संजोकर रखेंगे.

देवाशीष ने कहा ,

ओप

मुझे नहीं पता कि 100 एपिसोड कैसे पूरे हो गए. हमें इस खूबसूरत सफर की शुरुआत याद है और 100 दिन हो गए हैं! ऐसा लगता ही नहीं कि हम हर दिन शूटिंग कर रहे हैं. शादी के सीक्वेंस और कई अन्य सीक्वेंस के लिए अंतराल, छुट्टियां और लगातार शूटिंग होती है, जहां सभी की जरूरत होती है. मुझे लगता है कि समय बीतता जा रहा है और आपको पता ही नहीं चलता कि आपने 100 एपिसोड पूरे कर लिए हैं. यह एक बड़ी उपलब्धि है, खासकर जब कई हफ्तों तक शीर्ष पांच में बने रहना और अच्छा प्रदर्शन करना इतनी बड़ी सफलता हो. हमें खुशी है कि सभी को किरदार पसंद आ रहे हैं, सभी को. तो, हाँ, यह बहुत अच्छा लगता है. अगर आप कहते हैं कि सौ एपिसोड हैं, तो हर दिन 5000 यादें हैं. हम इतनी सारी यादें बनाते हैं कि हमें एहसास ही नहीं होता कि हम क्या कर रहे हैं, और वे हमेशा हमारे साथ होते हैं. पर्दे के पीछे, तीनों भाई बहुत करीब हैं. वे एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और हमेशा साथ रहते हैं. वे एक-दूसरे का मज़ाक उड़ाते हैं. पूरी कास्ट साथ रहती है. सैली और रेणुका पर्दे के पीछे अच्छी दोस्त हैं. हम सभी साथ खाते हैं, साथ बैठते हैं, खूब बातें करते हैं और एक-दूसरे के सामने एक-दूसरे के बारे में गपशप करते हैं. यही सबसे अच्छी बात है. हमारी केमिस्ट्री बहुत अच्छी है. हमें किसी चीज़ की चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि हर कोई साथ है. हम आमतौर पर सेट पर जो भी उपलब्ध होता है, उसके साथ रिहर्सल करते हैं, चाहे कोई भी शूटिंग कर रहा हो, हम सभी किसी भी उपलब्ध कमरे में एक साथ बैठते हैं. हम साथ में खाते हैं, हर दिन मोनोपोली खेलते हैं और अपना खाना शेयर करते हैं और इस तरह हम अपनी केमिस्ट्री को बनाए रखते हैं. शो का कई हफ़्तों से टॉप 5 में बने रहना, फिर से, एक बहुत बढ़िया एहसास है क्योंकि यह बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा है. लोगों की पहुँच अच्छी है. देखने का समय बढ़िया है. लोग शो को पसंद कर रहे हैं. मेरे पास आप लोगों के लिए एक दिलचस्प कहानी है. मैं बैंकॉक में था और एक मॉल में लोग इधर-उधर देख रहे थे और सोच रहे थे कि मैं कौन हूँ. तभी दो भारतीय परिवार मेरे पास से गुज़रे, वापस आए और मेरे कंधे पर थपथपाया. उन्होंने कहा, ‘तुम आकाश हो, है न?’ और मैं ऐसा था, ‘वाह, वे मुझे बैंकॉक में पहचान रहे हैं!’ लोग शो देख रहे हैं और उन्होंने कहा कि यह सबसे अच्छा है. उन्होंने वहाँ मेरे साथ तस्वीरें खिंचवाईं. इसलिए, मुझे लगता है कि शो बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और मैं इससे वाकई बहुत खुश हूँ."

Udne Ki Aasha

Read More

सोनाक्षी-जहीर की मेहंदी सेरेमनी से जोड़े की पहली तस्वीर हुई वायरल

सना सुल्तान bb ott 3 में जनता का जासूस है जिसके पास घर के अंदर फोन है?

जब नशे में धुत्त जैकी ने पार्टी में तब्बू को किस करने की थी कोशिश

विदेशी अडेप्टेड शो के बाद क्या बिग बॉस में रिएलिटी दिखा पाएंगे अनिल?

Latest Stories