Kaise Mujhe Tum Mil Gaye में होगी विराट की एक्स वाइफ की एंट्री

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो 'कैसे मुझे तुम मिल गए' में अमृता (श्रीति झा) की कहानी दिखाई गई है। अमृता महाराष्ट्र की एक साधारण लड़की है, जो शादी की पवित्रता में विश्वास करती है और रिश्तों को बेहतर बनाने का प्रयास करती है...

New Update
Pratiksha Honmukhe has been cast as Virat ex wife in Zee TV Kaise Mujhe Tum Mil Gaye
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो 'कैसे मुझे तुम मिल गए' में अमृता (श्रीति झा) की कहानी दिखाई गई है। अमृता महाराष्ट्र की एक साधारण लड़की है, जो शादी की पवित्रता में विश्वास करती है और रिश्तों को बेहतर बनाने का प्रयास करती है। दूसरी ओर, विराट दिल्ली का एक पंजाबी व्यवसायी है, जो इस संस्था में विश्वास खो चुका है, क्योंकि उसका मानना ​​है कि ज्यादातर महिलाएं स्वाभाविक रूप से ही पैसे की तलाश में होती हैं। हाल ही में दर्शकों ने अमृता और विराट की 'नकली' शादी देखी, जिसमें दोनों आपत्तिजनक स्थिति में अपनी तस्वीरें लीक करने वाले व्यक्ति को खोजने की कोशिश कर रहे हैं। अमृता को पता चलता है कि अपराधी विराट की मां बबीता (किशोरी शहाणे) है, लेकिन विराट इस पर विश्वास करने से इनकार कर देता है। उसे यकीन है कि अमृता उसकी मां पर केवल वित्तीय लाभ के लिए आरोप लगा रही है। उसके दिमाग में, वह भी उतनी ही अवसरवादी और भौतिकवादी है, जितनी उसकी पूर्व पत्नी प्रियंका थी। इसके बाद कई घटनाएं होती हैं, जहां गुस्से में आकर विराट अमृता से शादी कर लेता है और उसे जीवन भर के लिए सबक सिखाने की कोशिश करता है।

Virat of the show Kaise Mujhe Tum Mil Gaye wants a life partner like Amrita.

दर्शकों को प्रियंका के रूप में प्रतीक्षा होनमुखे की शानदार एंट्री से बहुत सारे आश्चर्य देखने को मिलेंगे। दक्षिण दिल्ली की एक लड़की प्रियंका, जो हमेशा एक अमीर आदमी से शादी करने और एक शानदार जीवन जीने की ख्वाहिश रखती थी, ने अपने कॉलेज के प्रेमी विराट को चुना, जिसके पास उसकी कल्पना से भी ज़्यादा दौलत थी। एकमात्र संतान होने के नाते, प्रियंका को वह सब कुछ पाने की आदत थी जो वह चाहती थी। शो में पहले ही विराट के परेशान अतीत का संकेत दिया जा चुका है, जिसमें उसकी पूर्व पत्नी का जिक्र किया गया है, जो सोने की खुदाई करने वाली थी और महिलाओं के प्रति उसके वर्तमान नकारात्मक दृष्टिकोण का कारण थी। अब, इतने सालों के बाद प्रियंका की अप्रत्याशित वापसी से सब कुछ बदलने वाला है। जब उसे अमृता और विराट की शादी के बारे में पता चलेगा तो क्या होगा?

यी

प्रतीक्षा होनमुखे ने कहा

"मैं कैसे मुझे तुम मिल गए की कास्ट में शामिल होने के लिए उत्साहित हूं। मैं प्रियंका बाजवा की भूमिका निभा रही हूं, जो साउथ-दिल्ली की लड़की है, जो बहुत ही आलीशान जिंदगी जीती है और विराट की पूर्व पत्नी भी है। वह अपने तरीके से स्मार्ट है और हमेशा वही पाती है जो वह चाहती है। अब जब प्रियंका विराट की जिंदगी में वापस आ गई है, तो यह देखना दिलचस्प होगा कि कहानी किस दिशा में जाती है। मैंने कुछ लुक टेस्ट किए हैं और मुझे टीम द्वारा तैयार किए गए आउटफिट बहुत पसंद आए हैं। मैं इस किरदार को निभाने के लिए उत्साहित हूं और दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए उत्सुक हूं।"

Zee TV के Kaise Mujhe Tum Mil Gaye में Usha Nadkarni की धमाकेदार एंट्री

देखिये 'कैसे मुझे तुम मिल गए', हर रोज रात 10 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर!

Read More

पति की मौत पर पहली बार बोलीं मंदिरा 'अभी भी किशोर कुमार का संगीत...'

अनुराग के साथ करियर शुरू करने दो एक्टर्स से फिल्म मेकर को रहता है डर?

माधुरी दीक्षित के साथ श्रीराम नेने ने अपनी शादी को बताया चुनौती?

फिल्म ग़दर की शूटिंग के दौरान सनी देओल और अमीषा के साथ हुआ था हादसा?

Latest Stories