Rajveer Singh: सिंघम और सिम्म्बा के जैसा आइकॉनिक बने मेरा किरदार

हाल ही में लॉन्च हुए स्टार भारत के नए शो '10:29 की आखिरी दस्तक' की कहानी और सुपरनैचरल थ्रिलर शैली को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है. इस शो में कॉमेडी और सस्पेंस का मिश्रण दर्शकों...

New Update
Rajveer Singh wishes for his character to become as iconic as famous Copverse characters like Singham and Simmba
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

हाल ही में लॉन्च हुए स्टार भारत के नए शो '10:29 की आखिरी दस्तक' की कहानी और सुपरनैचरल थ्रिलर शैली को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है. इस शो में कॉमेडी और सस्पेंस का मिश्रण दर्शकों के मनोरंजन को और भी दिलचस्प बना रहा है. इस शो में अभिनेता राजवीर सिंह, जो अभिमन्यु सिन्हा नामक पुलिस अधिकारी का मुख्य किरदार निभा रहे हैं, उन्होंने इस किरदार के बारे में चर्चा करते हुए इसे बॉलीवुड के प्रसिद्द पुलिस सिंघम और सिम्बा जैसे आइकॉनिक हीरोज़ जैसे यादगार बनाने की इच्छा ज़ाहिर की.

अभिनेता राजवीर सिंह ने साझा किया,

कज

“मेरा किरदार अभिमन्यु सिन्हा एक पुलिस वाला है जो थोड़ा गुस्सेवाला और चीजों को अलग नज़रिए से देखता है. इसमें एक अनोखा स्पर्श है और यह मेरे द्वारा पहले निभाए गए किरदारों से बहुत अलग है. हमने रोहित शेट्टी की कई फिल्में देखी हैं और उनके बेहतरीन कामों में से सिंघम और सिम्बा ने हमें सबसे बेहतरीन कॉप पावर देखने को मिला है. मेरी इच्छा है कि मेरा किरदार भी उन प्रसिद्ध किरदारों में से एक बने, जिसे दर्शकों के दिलों में जगह मिले. इतना ही नहीं मैं इस किरदार के लिए अपने पिता से भी प्रेरित हूं चूंकि वो एक आर्मी मैन थे और दिल्ली पुलिस की सेवा में भी कार्यरत रहे.”

उन्होंने आगे कहा,

ईई

"यह किरदार मेरे लिए बहुत ख़ास है. पहली बार मैं एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहा हूं. इसमें सब कुछ नया है, लुक से लेकर व्यक्तित्व में बदलाव तक. इसलिए, मेरी उम्मीद है कि इस भूमिका के माध्यम से मैं  बेहतरीन प्रदर्शन दे सकूँ और दर्शकों पर एक अलग प्रभाव डाल सकूं. '10:29 की आखिरी दस्तक' की कहानी बहुत नई है, इसलिए यह मेरे लिए अपने किरदार के साथ प्रभाव डालने का एक बेहतरीन मंच होगा."

Star Bharat announces its new show 10:29 Ki Aakhri Dastak

अधिक जानने के लिए देखे '10:29 की आखिरी दस्तक' शो हर सोमवार से शनिवार, रात 10:29 बजे, केवल स्टार भारत पर.

Read More

जहीर ने छुए सास के पैर,शादी से पहले शत्रुघ्न सिन्हा के साथ दिए पोज

बॉलीवुड की फेवरेट मां रीमा के शानदार आइकॉनिक रोल के बारे में जाने यहां

भाई बोनी कपूर से अनबन पर अनिल कपूर ने तोड़ी चुप्पी

विदेशी अडेप्टेड शो के बाद क्या बिग बॉस में रिएलिटी दिखा पाएंगे अनिल?

Latest Stories