Sandeep Sachdev: अब हमारा लक्ष्य अगले 100 एपिसोड का है

अभिनेता संदीप सचदेव बहुत खुश हैं क्योंकि उनके शो प्रतीक शर्मा के प्यार का पहला अध्याय: शिवशक्ति ने हाल ही में 300 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। शो में कमलनाथ कश्यप की भूमिका निभाने वाले अभिनेता का कहना है...

New Update
k
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अभिनेता संदीप सचदेव बहुत खुश हैं क्योंकि उनके शो प्रतीक शर्मा के प्यार का पहला अध्याय: शिवशक्ति ने हाल ही में 300 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। शो में कमलनाथ कश्यप की भूमिका निभाने वाले अभिनेता का कहना है कि उन्हें इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना बहुत पसंद है।

"खैर, मैं बहुत उत्साहित हूँ क्योंकि यह मेरा दूसरा शो है, और मेरा मानना ​​है कि, हर बार जब हम सौ एपिसोड पार करते हैं, तो यह शो की सफलता का जश्न मनाने का एक शानदार तरीका है। और मुझे यकीन है कि समय के साथ और भी शून्य और अन्य चीजें होंगी। लेकिन, अभी तक, हम अगले सौ का लक्ष्य बना रहे हैं। तो, हाँ, मैं बहुत उत्साहित हूँ कि हम इस मील के पत्थर तक पहुँच गए, और वास्तव में, मैं ही वह व्यक्ति था जिसने सभी को याद दिलाया कि हम आज तीन सौ तक पहुँच गए हैं!" वे कहते हैं।

jik

उनसे पूछें कि कौन से सीन शूट करना चुनौतीपूर्ण रहा, तो उन्होंने कहा,

"ऐसे दो सीन थे जिन्हें शूट करना मेरे लिए बहुत चुनौतीपूर्ण था। पहला सीन बहुत पहले का है जब हम वैलेंटाइन डे एपिसोड शूट कर रहे थे, और मैं परिणीता के साथ अपना पहला सीन शूट कर रहा था। सोचिए, शो के करीब आठ महीने बाद भी हमने पहले कभी साथ में कोई सीन नहीं किया था। इससे पहले भी हमने साथ में एक सीक्वेंस किया था, लेकिन कभी साथ में कोई सीन नहीं किया था। और इस सीन में, मुझे उसे गुलाब देना था। यह मेरे लिए शूट करने के लिए बहुत चुनौतीपूर्ण सीन नहीं था, क्योंकि मैं दिल से रोमांटिक इंसान हूं, लेकिन चूंकि यह उसके साथ मेरा पहला सीन था, इसलिए थोड़ी घबराहट थी। लेकिन अंत में, यह एक बहुत अच्छा सीन बनकर सामने आया। मेरा दूसरा सीन, जो मुझे बहुत चुनौतीपूर्ण लगा, वह एक ऐसे अभिनेता के साथ था, जिसकी मैं प्रशंसा करता हूं, संजय जी, जो हमारे शो में रघुनाथ का किरदार निभाते हैं। उनके पास अपने जीवन के अनुभवों से साझा करने के लिए बहुत सारे अनुभव और कहानियां हैं, जो अद्भुत हैं। वे हमें एक अलग दुनिया में ले जाते हैं। हमारे बीच एक ऐसा दृश्य था जिसमें हम दोनों एक दूसरे से बहस करते थे और आखिरकार, वह आया और मेरा कॉलर पकड़ लिया और मैंने उसका कॉलर वापस पकड़ लिया। मुझे लगा कि यह मेरे द्वारा शूट किए गए सबसे चुनौतीपूर्ण दृश्यों में से एक था। फिर से, सेट पर सभी की ऊर्जा, बेहतरीन निर्देशन और संजय जी की मदद से, निश्चित रूप से, यह दृश्य बहुत अच्छा निकला।"

uy

इस बीच, उन्होंने कहा कि शो की सफलता का श्रेय इसके अद्भुत प्रशंसकों को जाता है।  "मैं सिर्फ़ अपनी तरफ़ से ही नहीं बल्कि पूरी टीम की तरफ़ से बहुत-बहुत-बहुत धन्यवाद कहना चाहूँगा। और जब मैं पूरी टीम कहता हूँ, तो मेरा मतलब है अभिनेता, प्रोडक्शन टीम, हर स्पॉट बॉय, साउंड डिपार्टमेंट का हर व्यक्ति, हर व्यक्ति। हम सभी यहाँ आते हैं और दिन-रात शूटिंग करते हैं, कभी-कभी दिन में बारह घंटे शूटिंग करते हैं, कभी-कभी दिन में तेरह या चौदह घंटे तक शूटिंग करते हैं, पाँच या छह दिनों तक लगातार शूटिंग करते हैं। कभी-कभी पूरी यूनिट को दो या तीन हफ़्तों तक ब्रेक नहीं मिलता। मेरा मतलब है, टेलीविज़न ऐसा ही है, और यह आपका समर्थन है जो हम सभी को खुद को उस स्तर तक ले जाने में मदद करता है जिसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते। तो, 'प्यार का पहला अध्याय शिवशक्ति' का समर्थन करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।"

Zee TV के शो 'Pyaar Ka Pehla Adhyaya Shiv Shakti' से लीक हुआ Arjun Bijlani का फर्स्ट लुक

Read More

शाहरुख और सामंथा ,राजकुमार हिरानी की देशभक्ति फिल्म में आएंगे साथ?

सना सुल्तान bb ott 3 में जनता का जासूस है जिसके पास घर के अंदर फोन है?

जब नशे में धुत्त जैकी ने पार्टी में तब्बू को किस करने की थी कोशिश

सारा अली खान ने अंबानी का बनाया मजाक कहा "हमें रोटी के साथ सोना परोसा"

Latest Stories