Sun Neo अपने चार नए शोज के साथ करेगा दर्शकों का मनोरंजन

भारत के प्रमुख मीडिया नेटवर्क, सन टीवी नेटवर्क ने हाल ही में अपने पहले हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल (जीईसी), सन नियो के साथ हिंदी भाषी बाजार में कदम रखा है। इस चैनल ने हिंदी जीईसी क्षेत्र में अपनी उपस्थिति को मजबूती...

New Update
Sun Neo will entertain the audience with its four new shows
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत के प्रमुख मीडिया नेटवर्क, सन टीवी नेटवर्क ने हाल ही में अपने पहले हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल (जीईसी), सन नियो के साथ हिंदी भाषी बाजार में कदम रखा है। इस चैनल ने हिंदी जीईसी क्षेत्र में अपनी उपस्थिति को मजबूती प्रदान करने के उद्देश्य से चार अपने आकर्षक शो - 'छठी मैया की बिटिया,' 'इश्क़ जबरिया,' 'साझा सिंदूर' और 'नंदिनी' को लॉन्च करने की घोषणा की है। सन नियो इन चार नए शोज के साथ प्राइम-टाइम को और भी रोमांचक बनाने के लिए तैयार है, जो इस 16 जून से शाम 7 बजे से 3.5 घंटे अपने शानदार कंटेंट को प्रस्तुत करेगा।

'छठी मैया की बिटिया' शो में उत्तर प्रदेश और बिहार में पूजनीय देवी 'छठी मैया' का चित्रण प्रस्तुत किया गया है, उनके भक्तों में उनकी आस्था अटूट है साथ ही उन्हें बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक माना जाता है। 'इश्क़ जबरिया' एक रोमांटिक ड्रामा है, जो पकड़वा विवाह के मुद्दे से जुड़ी एक लड़की की तमाम बाधाओं के बावजूद अपने सपनों को पूरा करने की यात्रा को दर्शाता है। 'साझा सिंदूर' की कहानी माता-पिता बनने की इच्छा, बच्चे के जन्म, महिलाओं के सामने आने वाली चुनौतियों, प्यार और विश्वासघात के इर्द-गिर्द घूमती है। 'नंदिनी' एक अलौकिक फैंटसी थ्रिलर ड्रामा है, जो सांप के श्राप से पीड़ित एक अमीर और प्रभावशाली परिवार की कहानी है। इन चार शोज का उद्देश्य भारतीय दर्शकों की विविध प्राथमिकताओं को ध्यान में रखते हुए उन्हें एक अनोखा कंटेंट प्रस्तुत करना है।

publive-image

publive-image

 

publive-image

सन नियो के यह नए शोज दर्शकों के साथ गहराई से जुड़ने के लिए तैयार किए गए हैं, जिनमें आकर्षक और मनोरंजक कंटेंट पेश किए गए है। प्रत्येक शो अपनी रोचक कहानी और भावनात्मक गहराई से दर्शकों को मोहित करने का वादा करता है। इन शोज का उद्देश्य न केवल दर्शकों का मनोरंजन करना है, बल्कि सही विचारों को उत्तेजित करना और भावनाओं को जागृत करना भी है। इन पेशकशों के साथ, सन नियो हिंदी भाषी दर्शकों की सांस्कृतिक समृद्धि और विविधता का जश्न मनाते हुए इंडस्ट्री में नया मानक स्थापित करना चाहता है।

publive-image

'छठी मैया की बिटिया' शो में देवी छठी मैया की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने कहा, 

"जब मुझे यह भूमिका ऑफर की गई, तो मैं बहुत अचंभित थी क्योंकि यह मेरे द्वारा निभाए गए पहले किरदारों से बहुत अलग है। यह मेरा पहला ऐसा शो है, जिसमें मैंने एक देवी का किरदार निभाया है। मैंने ऐसी भूमिका निभाने की कभी कल्पना भी नहीं की थी। यह पहली बार है कि छठी मैया को हिंदी टीवी चैनल पर पेश किया जा रहा है, जिससे यह भूमिका निभाना मेरे लिए और भी खास हो गया है। बिहार की संस्कृति में रहते हुए और खुद छठी मैया के बारे में बहुत कुछ जानने के बाद जहाँ एक ओर बहुत उत्साहित हूं वहीं थोड़ी नर्वस भी हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शक न केवल मेरे किरदार की सराहना करेंगे, बल्कि 'छठी मैया की बिटिया' शो और नए चैनल सन नियो को भी अपनाएंगे।"

yg

'इश्क़ जबरिया' शो में मोहिनी की भूमिका निभा रही अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने कहा,

"मैं न केवल एक नए शो, बल्कि एक नए चैनल - सन नियो का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित हूं। 'इश्क़ जबरिया' शो दर्शकों के सामने सामाजिक मुद्दों को पेश कर लोगों का ध्यान केंद्रित करने और उन्हें प्रेरित करने का प्रयास कर रहा है। मैं सौभाग्यशाली हूं कि मुझे इस तरह की सार्थक परियोजनाओं में योगदान करने का मौका मिला है। मैं इस शो में मोहिनी का किरदार निभा रही हूं, जिसकी अपनी कहानी मिश्रित भावनाओं, दर्द और अन्याय से भरी है। हालांकि मैं अपने किरदार के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बता सकती, दर्शक मेरे और शो के नायक के बीच एक मजबूत बंधन को देखेंगे।"

publive-image

'साझा सिंदूर' शो में सरोज का किरदार निभा रही अभिनेत्री संगीता घोष ने कहा, 

"मैं जीतनी खुश हूं उतनी ही नर्वस भी हूं क्योंकि मैं ऑनस्क्रीन एक नेगेटिव किरदार की भूमिका निभा रही हूं। 'साझा सिंदूर' शो राजस्थान की कहानी है और यह पहली बार है जब मैं एक ग्रामीण पृष्ठभूमि के किरदार को स्क्रीन पर प्रस्तुत करुँगी। मैं इसमें सरोज का किरदार निभा रही हूं, जिसके किरदार  में कई लेयर्स हैं। सरोज अपने एजेंडे के साथ काम करती है, जिससे वह कई बार स्क्रीन पर दर्शकों को नए झटके दे सकती है। मैं न केवल एक नए शो का हिस्सा बनने को लेकर आभारी हूं, बल्कि सन नियो जैसे चैनल के साथ काम करते हुए भी उत्साहित हूं।"

publive-image

'साझा सिंदूर' शो में गगन की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं अभिनेता साहिल उप्पल ने कहा,

"एक नई ऊर्जा और उत्साह के साथ एक नए चैनल के साथ जुड़ना अद्भुत है। मैं इस दिलचस्प शो का हिस्सा बनने का मौका देने के लिए सन नियो का आभारी हूं। मैं इस शो में गगन का किरदार निभा रहा हूं, वह एक बहुत ही आदर्श पति और बेटा है। वह हमेशा न्याय करने पर विश्वास करता है और वह बहुत वफादार है। यह कहानी बहुत दिलचस्प है और सन नियो का हिस्सा बनना मेरे लिए बहुत खुशनसीबी की बात है।"

सन नियो हिंदी भाषी बाजार में दर्शकों का दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसका लक्ष्य खुद को शीर्ष स्तरीय मनोरंजन के लिए पसंदीदा चैनल के रूप में स्थापित करना है। 'दिल से जियो' की भावना को मूर्त रूप देते हुए, सन नियो सच्चाई और ईमानदारी को महत्व देता है और दर्शकों को प्रोत्साहित करता है कि वे अपने जीवन को पूरे जुनून और ईमानदारी के साथ जिएं।

gt

हर सोमवार से शनिवार शाम 7 बजे 'छठी मैया की बिटिया', 7:30 बजे 'इश्क़ जबरिया', 8 बजे 'साझा सिंदूर' और 8:30 बजे 'नंदिनी' देखने के लिए सन नियो चैनल देखें। यह चैनल अब सभी प्रमुख डीटीएच

Read More

बॉलीवुड में 10 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए इमोशनल हुई कियारा

34 कलाकारों के साथ फिल्म वेलकम टू जंगल की सवारी जायेगी कश्मीर?

आमिर खान के बेटे जुनैद की फिल्म 'Maharaj' पर लगा एंटी हिन्दू का टैग?

कार्तिक ने उन स्टार किड्स पर किया कटाक्ष जो खुद को कहते हैं आउट साइडर

Latest Stories