Dheeraj Dhoopar ने Rabb Se Hai Dua के वेडिंगट्रैक में पहना पिंक ऑउटफिट

ज़ी टीवी के शो रब से है दुआ में सुभान के किरदार से लोगों का दिल जीत रहे धीरज धूपर ने हाल ही में शो के वेडिंग ट्रैक से अपने लुक की एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसे देखकर उनके प्रशंसक झूम उठे हैं...

New Update
y
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ज़ी टीवी के शो रब से है दुआ में सुभान के किरदार से लोगों का दिल जीत रहे धीरज धूपर ने हाल ही में शो के वेडिंग ट्रैक से अपने लुक की एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसे देखकर उनके प्रशंसक झूम उठे हैं। अपने "अच्छे लुक्स, अच्छे लुक्स और अच्छे लुक्स" के लिए मशहूर धीरज धूपर हमेशा से ही फैशन और स्टाइल के मामले में अपना सर्वश्रेष्ठ देते आए हैं। इस बार, उन्होंने अपने अपरंपरागत रंग के चुनाव के साथ एक बार फिर नया ट्रेंड सेट किया है। अपने सोशल मीडिया पोस्ट में टीवी स्टार को पूरी तरह से गुलाबी रंग के परिधान में दिखाया गया है, जिसे अक्सर कोमलता और स्त्रीत्व से जोड़कर देखा जाता है। हालांकि, अब युवा पीढ़ी के बीच धारणा में बदलाव आया है। फैशन आइकन पारंपरिक मानदंडों को चुनौती देने और लिंग-अज्ञेय रंगों और शैलियों को आजमाने के साथ मानसिकता विकसित होने लगी है। यहां, धीरज ने शो में वेडिंग ट्रैक के लिए एक खूबसूरत चमकीले गुलाबी रंग की शेरवानी, गुलाबी सलवार और मैचिंग गुलाबी मोजरी पहनकर लैंगिक रूढ़िवादिता को तोड़ा है।

धीरज धूपर ने कहा,

Dheeraj Dhoopar quits Jhalak Dikhhla Jaa 10 : Dheeraj Dhoopar ने क्यों छोड़ा 'झलक दिखला जा 10' , देंखे यहां

"मुझे नहीं लगता कि किसी रंग को किसी खास लिंग से जोड़ा जाना चाहिए। मुझे स्क्रीन पर अपने लुक के साथ प्रयोग करना पसंद है और किसने कहा कि पुरुष गुलाबी रंग नहीं पहन सकते? फैशन का मतलब है खुद को अभिव्यक्त करना और सीमाओं को तोड़ना। गुलाबी रंग पहनना मेरा यह दिखाने का तरीका है कि स्टाइल किसी लिंग को नहीं जानता और हर किसी को वह पहनने की आज़ादी होनी चाहिए जो उन्हें आत्मविश्वास और खुशी देता हो।"

Dheeraj Dhoopar

धीरज ने गुलाबी रंग के परिधान में शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन शो के आगामी एपिसोड में दर्शकों के लिए यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या मन्नत इबादत और सुभान के निकाह को स्वीकार करती है या नहीं। क्या सुभान वाकई इबादत से प्यार करता है या अपनी दुआ अम्मी (रेमन कक्कड़) की खातिर वह उससे शादी कर रहा है?

Rabb Se Hai Dua

अधिक जानने के लिए देखिए 'रब से है दुआ', हर रोज रात 10 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर!

Read More

जूही की सास ने कैंसल कर दी थी उनकी ग्रैंड वेडिंग,कहा 'मुझे नहीं पता..'

पायल मलिक ने शिवानी कुमारी के दो-मुंहे व्यवहार को किया एक्सपोज़

महाभारत के भीष्म कल्कि 2889 से हुए आहत कहा तोड़-मरोड़ कर किया पेश

श्वेता तिवारी ने 'कसौटी जिंदगी की' के डेंजर सीन की शूटिंग को किया याद

Latest Stories