TMKOC Update: जेठालाल को सलाखों के पीछे डालेगी बावरी?

अपने पिछले अनुभवों के कारण जेठालाल हमेशा बावरी से दूर रहने की कोशिश करता है. बावरी जब भी उसके आसपास होती है, वह कुछ न कुछ मुसीबत में फंस जाता है. हाल ही के एपिसोड में बावरी की वजह से न सिर्फ जेठालाल बल्कि बाघा

New Update
TMKOC Update Bawri to put Jethalal behind bars
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अपने पिछले अनुभवों के कारण जेठालाल हमेशा बावरी से दूर रहने की कोशिश करता है. बावरी जब भी उसके आसपास होती है, वह कुछ न कुछ मुसीबत में फंस जाता है. हाल ही के एपिसोड में बावरी की वजह से न सिर्फ जेठालाल बल्कि बाघा और अय्यर को भी बिजली का झटका लगा, और बावरी की वजह से जेठालाल को अपनी डीलरशिप भी गंवानी पड़ी. पर इतना काफी नहीं है, एक और तूफान जेठालाल का इंतजार कर रहा है.

TMKOC Update Bawri to put Jethalal behind bars

बावरी हमेशा अपने जीवन के प्यार बाघा को देखने और उसके साथ कुछ अच्छा समय बिताने के लिए गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स में घुसने की कोशिश करती रहती है. इस बार भी बावरी, जेठालाल की अनुमति के बिना बाघा और नाटू काका के साथ अपनी उपलब्धियों का जश्न मनाने के लिए जेठालाल की दुकान में घुस गई है. लेकिन क्या उसकी ये छोटी सी गलती सीधे जेठालाल को सलाखों के पीछे पहुंचा देगी? या फिर कोई आएगा जेठालाल के बचाव में? अधिक जानने के लिए देखते रहें तारक मेहता का उल्टा चश्मा.

lij

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिटकॉम में से एक है जो पहले 2008 में प्रसारित हुआ था और अब 4000 से अधिक एपिसोड के साथ अपने 16 वें वर्ष में है. अपने प्रमुख शो के अलावा, नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड इस शो को यूट्यूब पर मराठी में  'गुकुलधामची दुनियादारी' और तेलुगू में 'तारक मामा अयो रामा' को स्ट्रीम करता है. सभी शो असित कुमार मोदी द्वारा लिखे और बनाए गए हैं.

Read More:

धर्मेंद्र नहीं चाहते थे हेमा मालिनी बने पॉलिटिशियन?

आयुष्मान खुराना ने खोली बॉलीवुड की पोल, बताया "पूरा बॉलीवुड..."

रोडीज़ जीतने के बाद आयुष्मान खुराना ने किया था ताहिरा से ब्रेकअप?

इस फिल्म के दौरान रेखा को झेलना पड़ा था इनकम टेक्स रेड

Latest Stories