Udne Ki Aasha: रेणुका ने सैली पर ताना मारा

टेलीविज़न : रोलिंग टेल्स प्रोडक्शन के सहयोग से राहुल कुमार तिवारी द्वारा निर्मित उड़ने की आशा, अपने लगातार ट्विस्ट और टर्न से दर्शकों को बांधे हुए है.

New Update
Udne Ki Aasha
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टेलीविज़न : रोलिंग टेल्स प्रोडक्शन के सहयोग से राहुल कुमार तिवारी द्वारा निर्मित उड़ने की आशा, अपने लगातार ट्विस्ट और टर्न से दर्शकों को बांधे हुए है.सोमवार के एपिसोड में, दर्शकों को सचिन को यह देखने के लिए कॉल करते हुए देखने को मिलेगा कि सैली ठीक है या नहीं, क्योंकि परेश का उल्लेख है कि जब सचिन ने कॉल काट दिया तो वह परेशान हो गई थी. इस बीच, सैली भूखी है लेकिन कुछ नहीं कह पाती है, जिसे परेश सीखता है और सैली के लिए चिल्ला तैयार करता है. रेणुका खुश नहीं है और सैली को ताना मारती रहती है.

Udne Ki Aasha

आने वाले एपिसोड में क्या कुछ होगा खास 

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, रेणुका को पता चलता है कि तेजस कनाडा जा रहा है और वह उससे मिलने उसके फ्लैट पर जाती है जहां वह अपनी प्रेमिका के साथ रहता है. अजी ने रेणुका को सैली का ख्याल रखने की चेतावनी दी. सैली घर का सारा काम कर रही है, जबकि वह अपने पिता की तस्वीर मंदिर में रखती है, रेणुका को यह पसंद नहीं है और वह उसे फिर से ताना मारती है.

आगे क्या होता है यह देखने के लिए हमारे साथ बने रहें. उड़ने की आशा स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 9 बजे प्रसारित होता है. शो में नेहा हरसोरा और कंवर ढिल्लन मुख्य भूमिका में हैं.

Tags : Udne Ki Aasha 

Read More:

ऋतिक रोशन की वजह से टूटा था मनोज बाजपेयी का डांसर बनने का सपना?

पाकिस्तान में मुमताज़ के लिए फवाद खान ने किया पूरा रेस्टोरेंट बुक?

पिता की सज़ा को आज भी नहीं भूले विक्की कौशल, शेयर किया किस्सा

बेटी राहा के जन्म के बाद आलिया भट्ट की मेन्टल हेल्थ पर पड़ा था असर?

Latest Stories