Main Hoon Saath Tere: अली हसन-करण के बीच देखिए बाप-बेटे का उलझा रिश्ता

ज़ी टीवी का आने वाला शो 'मैं हूं साथ तेरे' दर्शकों को एक सिंगल मां जानवी (उल्का गुप्ता) की ज़िंदगी के सफर पर ले जाने को तैयार है. यह शो एक ऐसी मां की चुनौतियों को दर्शाता है, जो अपने काम के साथ-साथ घर की जिम्मेदारियां भी संभालती हैं...

New Update
Watch the complicated father son relationship between Ali Hassan and Karan Vohra in Main Hoon Saath Tere Mein
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ज़ी टीवी का आने वाला शो 'मैं हूं साथ तेरे' दर्शकों को एक सिंगल मां जानवी (उल्का गुप्ता) की ज़िंदगी के सफर पर ले जाने को तैयार है. यह शो एक ऐसी मां की चुनौतियों को दर्शाता है, जो अपने काम के साथ-साथ घर की जिम्मेदारियां भी संभालती हैं. जानवी अपने बेटे किआन (निहान जैन) के साथ ग्वालियर में रहती है और किआन ही उनकी दुनिया है. हालांकि दोनों के बीच इतने गहरे रिश्तों के बावजूद किआन को घर में एक आदमी की कमी महसूस होती है, लेकिन वो खुद से ज्यादा अपनी मां के लिए सोचता है क्योंकि वो हमेशा अपनी मां को अकेले ही सबकुछ संभालते हुए देखता है. ये कहानी उस वक्त एक दिलचस्प मोड़ लेती है जब जानवी की मुलाकात एक अमीर बिज़नेसमैन आर्यमन से होती है जहां दोनों एक ही जगह काम करने लगते हैं. जहां आर्यमन जानवी के प्रति दिलचस्पी ज़ाहिर करता है, ऐसे में क्या किआन इस रिश्ते को मंजूरी देगा और अपनी मां को उस आदमी के करीब लाएगा जो उनसे प्यार करता है...?

UI

इस शो को लेकर बढ़ती उत्सुकता के बीच जाने-माने टेलीविजन एक्टर अली हसन को इस शो में एक खास रोल के लिए चुना गया है. वे इस शो के हीरो आर्यमन के पिता ब्रिज प्रताप सिंह बुंदेला का रोल निभाते नजर आएंगे, जो कि एक 60 वर्षीय होटल व्यवसायी और एक सफल बिज़नेसमैन हैं. जिस तरह से इन दोनों के बीच जिं़दगी गुजरी है, उससे ब्रिज के मन में आर्यमन के प्रति खासी नाराजगी है. भले ही आर्यमन अपने और अपने पिता के बीच दूरियां मिटाना चाहता है, लेकिन ब्रिज की बेटी रैना (मानसी श्रीवास्तव) हमेशा उन्हें आर्यमन के खिलाफ करने का कोई ना कोई तरीका ढूंढ निकालती है. असल में, ब्रिज की मौजूदगी से इस शो में कई रोमांचक मोड़ आएंगे. अली भी इस शो में अपने नए और मॉडर्न लुक को लेकर बेहद उत्साहित हैं.

F

अली हसन ने कहा,

''मुझे 'मैं हूं साथ तेरे' के कलाकारों में शामिल होकर बहुत अच्छा लग रहा है. मेरा किरदार ब्रिज, आर्यमन और जानवी की जिं़दगी में बहुत-से उतार-चढ़ाव लेकर आएगा. इस तरह का किरदार मेरे लिए नया है क्योंकि यह बाप-बेटे के उलझे हुए रिश्ते के बारे में है, जिसके कई पहलू हैं. इस शो में मेरा लुक भी काफी अलग है. दर्शक मुझे पहली बार लंबे बाल, एक मैन बन और सफेद दाढ़ी में देखेंगे. मैं इस नए सफर की शुरुआत करने और इसके लिए अपनी पूरी मेहनत करने को लेकर उत्साहित हूं. मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे इस रोल में भी अपना प्यार और आशीर्वाद देंगे.''

zee tv show Main Hoon Saath Tere

जहां अली इस रोल के लिए बेहद उत्साहित हैं, वहीं दर्शकों के लिए प्यार, जिं़दगी और रिश्तों को लेकर एक मासूम नज़रिया देखना दिलचस्प रहेगा, जो जल्द ही उजागर होने वाला है. अली हसन को देखने के लिए ट्यून इन कीजिए 'मैं हूं साथ तेरे', शुरू हो रहा है 29 अप्रैल को शाम 7ः30 बजे से, सिर्फ ज़ी टीवी पर!

Tags : Main Hoon Saath Tere tv serial | Main Hoon Saath Tere show | main hoon sath tere tv show latest updates 

Read More:

अमृता ने सैफ को उनकी पहली फिल्म का 'सपोर्ट' करने से किया था मना ?

पॉलिटिक्स ज्वाइन पर सोनाक्षी सिन्हा ने कहा "वहां भी तुम नेपोटिज्म..."

हाथ पकड़ कर चलती थी स्वरा और कंगना,बताया क्यों हैं अब दुश्मन

गिप्पी ग्रेवाल और दिलजीत दोसांझ की दुश्मनी पर इस सिंगर का आया रिएक्शन

Latest Stories