यशा और धीरज की रॉयल केमिस्ट्री ने Rabb Se Hai Dua में सुर्खियां बटोरीं

अभिनेत्री यशा रूघानी ने शो में इबादत के रूप में अपनी वर्तमान भूमिका से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है, जबकि धीरज धूपर, जो भारतीय टेलीविजन का एक जाना-माना चेहरा हैं, वर्तमान में यशा रूघानी के साथ रब्ब से है दुआ में...

New Update
Yesha Rughani and Dheeraj Dhoopar Royal Chemistry Steals the Spotlight in Rabb Se Hai Dua
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अभिनेत्री यशा रूघानी ने शो में इबादत के रूप में अपनी वर्तमान भूमिका से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है, जबकि धीरज धूपर, जो भारतीय टेलीविजन का एक जाना-माना चेहरा हैं, वर्तमान में यशा रूघानी के साथ रब्ब से है दुआ में सुभान सिद्दीकी की भूमिका निभा रहे हैं। शो का निर्माण प्रतीक शर्मा और पार्थ शाह (स्टूडियो एलएसडी) द्वारा किया गया है।

Rabb Se Hai Dua

यशा की सह-कलाकार धीरज धूपर के साथ ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री चर्चा का विषय बन गई है

शो के सेट से उनकी हाल ही की तस्वीरों ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। दोनों की प्यारी और शाही तस्वीरें उनकी शान और आकर्षण को दर्शाती हैं, साथ ही परिष्कृत पोज़ और चंचल पल उनकी मनमोहक केमिस्ट्री को उजागर करते हैं। यशा और धीरज अपने पेस्टल-ब्लू पारंपरिक परिधानों में शानदार दिख रहे हैं, जिसमें जटिल सुनहरे पैटर्न और चमकदार आभूषण हैं जो शान और राजसीपन का एक अतिरिक्त स्पर्श जोड़ते हैं।

Rabb Se Hai Dua

ये तस्वीरें शो के चल रहे विवाह सीक्वेंस की लग रही हैं, जिसमें वर्तमान में मन्नत (सीरत कपूर) और सुभान के बहुप्रतीक्षित मिलन को दिखाया जा रहा है। हालांकि, एक नाटकीय मोड़ तब आता है जब मन्नत फरहान के साथ भागने की कोशिश करती है, जिससे इबादत को परेशानी होती है, जो फरहान को एक उपयुक्त जीवनसाथी के रूप में अस्वीकार करती है। जैसे-जैसे विवाह ट्रैक आगे बढ़ता है, धीरज और यशा सहित कलाकार अपने स्टाइलिश और जीवंत परिधानों के साथ दृश्यों को और भी आकर्षक बना रहे हैं, जिससे कहानी में आकर्षण की एक अतिरिक्त परत जुड़ रही है। यशा और धीरज के बीच ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री वाकई आकर्षक है, और अपने लुक को इतनी अच्छी तरह से समन्वयित करने की उनकी क्षमता उनकी शानदार टीमवर्क और केमिस्ट्री का प्रमाण है।

Rabb Se Hai Dua

यशा और धीरज के ऑन-स्क्रीन चंचल और रोमांटिक पलों ने प्रशंसकों के दिलों पर कब्जा कर लिया है, जिससे वे वर्तमान में सबसे पसंदीदा ऑन-स्क्रीन जोड़ों में से एक बन गए हैं।

Rabb Se Hai Dua

Read More:

डिनर डेट पर ट्विंकल खन्ना को पसंद नहीं आता अक्षय कुमार का यह अंदाज़

जान्हवी कपूर ने बताई पैपराजी की सच्चाई, कहा "यदि आपकी कीमत...."

श्रीदेवी का अभी भी इंतज़ार कर रही हैं जान्हवी? कहा "वह कहीं यात्रा..."

कांस में पायल कपाड़िया की कहानियों ने बनाया इतिहास,मोदी भी हुए खुश

Latest Stories