टेनिस मैच में सिद्धार्थ कुमार तिवारी को चीयर करने के लिए पहुंचे टीवी स्टार्स

0 176

सिद्धार्थ कुमार तिवारी

देश भर के खिलाड़ियों को एक साथ लाना और उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाने के लिए एक मंच देने के लिए टेनिस प्रीमियर लीग आज से शुरू हो रहा है। कल आयोजित एक रोमांचक प्रदर्शनी मैच में सिद्धार्थ कुमार तिवारी, लिएंडर पेस, विशाल भारद्वाज और शशांक खेतान ने कोर्ट पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया।

सिद्धार्थ कुमार तिवारी
Siddharth Kumar Tewary with the legendary Leander Paes

सिद्धार्थ कुमार तिवारी, जो टीम, पंजाब बुल्स के मालिक हैं, ने टीम के कोच अजय लखोटिया के साथ टीम की विशेष रूप से डिज़ाइन की गई जर्सी को भी लॉन्च किया। सिद्धार्थ कुमार तिवारी के प्रिय मित्र और टीवी के लोकप्रिय चेहरे जैसे सौरभ राज जैन, हिमांशु सोनी, शिव्या पठानिया, सुमेध, अर्पित रांका, तरुण खन्ना सभी इस महाकाव्य की शुरुआत और पंजाब बुल्स को खुश करने के लिए एकत्रित हुए।

सिद्धार्थ कुमार तिवारी कहते हैं, “हम एक ऐसी टीम बनाने पर बेहद गर्व महसूस कर रहे हैं जो टूर्नामेंट को लेकर समर्पित और उत्साही है। कुणाल ठाकुर और मृणाल जैन द्वारा यह एक बेहतरीन पहल है, जिन्होंने इस लीग को शुरू किया, इसका उद्देश्य हमारे देश में टेनिस को बढ़ावा देना है। मैं पंजाब बुल्स के प्रतिभावान खिलाड़ियों में से कुछ सर्वश्रेष्ठ शॉट्स का इंतजार कर रहा हूं। सभी टीमें सच्ची खेल कौशल को बढ़ावा देने और अपना सर्वश्रेष्ठ खेल खेलने के लिए सुनिश्चित हैं। ”

सिद्धार्थ कुमार तिवारी
Sidharth Kumar Tewary at the inaugration of Tennis Premier League with his friends from the TV industry

सौरभ राज जैन कहते हैं, ‘हमारे लिए यहां होना और सिद्धार्थ कुमार तिवारी और उनकी टीम पंजाब बुल्स को टेनिस प्रीमियर लीग के दूसरे सत्र में भाग लेने का समर्थन करना बहुत ही खास क्षण है। किंवदंती है कि लिएंडर पेस मेरे गुरु सिद्धार्थ के साथ कुछ शॉट्स खेलते हैं। मैं उन सभी को शुभकामनाएं देता हूं और मैं निश्चित रूप से पंजाब बुल्स के लिए महत्वपूर्ण रहा हूं। ”

और पढ़ें- Photos: सनी सिंह और सोनाली सहगल की फिल्म ‘जय मम्मी दी’ का ट्रेलर लॉन्च

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply