रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडेय को पहली बार दर्शक एक नए अवतार में देखेंगे

1 min


नए साल का सबसे शानदार इवेंट ‘स्टार परिवार करेगा वेलकम 2021’ इस रविवार, 27 दिसंबर को छोटे पर्दे पर दर्शकों को लुभाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

उत्सव, ग्लैमर, स्टाइल और इस कार्यक्रम की भव्यता के साथ साल 2020 की सबसे लोकप्रिय और ट्रेंडसेटिंग जोड़ी अनुपमा शाह (रूपाली गांगुली) और वनराज शाह (सुधांशु पांडेय) एक नए अवतार में दर्शकों को लुभाने आ रहे हैं, जिसे पहले कभी नहीं देखा गया है।

इस लोकप्रिय जोड़ी को पहली बार इस बेहतरीन शाम को एंकर करते हुए देखा जाएगा जो दर्शकों को कई विशेष परफॉर्मेंसेस से रूबरू कराएंगे

अपनी सह-कलाकार रुपाली गांगुली (अनुपमा) के साथ ‘स्टार परिवार करेगा वेलकम 2021’ के कार्यक्रम को होस्ट करने को लेकर सुधांशु पांडे (वनराज शाह) का कहना है, “इस कठिन समय में और नए साल के अवसर पर मैं खुदको बहुत भाग्यशाली मानता हूँ कि मैं अपनी सह-कलाकार रूपाली गांगुली (अनुपमा शाह) के साथ दर्शकों के मुखपर ख़ुशी की लकीर खींच पाने में समर्थ हूँ।

यह अवसर पाकर वास्तव में खुदको सम्मानित भी महसूस कर रहा हूं। हमने अपने रिहर्सल्स और शूटिंग इन दोनों सेग्मेंट्स को अपनी होस्टिंग के साथ एन्जॉय किया जहाँ हम एक स्पेशल डांस परफॉर्मेंस भी देने वाले हैं।

हमें उम्मीद है कि हमारे दर्शकों को भी मुझे और रूपाली गांगुली (अनुपमा) को पहली बार एक साथ मंच पर देखकर उतना ही मज़ा आएगा।”

इस नए साल के आगमन के मौके पर स्टार परिवार के दर्शकों के उत्साह को बढ़ाने के लिए अनुपमा शाह (रूपाली गांगुली) और वनराज शाह (सुधांशु पांडेय) ने बॉलीवुड नंबर्स जैसे शुभ आरंभ (फिल्म काई पो छे से), मुक़ाबला (फिल्म स्ट्रीट डांसर से) और मिलेगी मिलेगी (फिल्म स्त्री से) जैसे गानों पर अपनी बेजोड़ परफॉर्मेंस से दर्शकों को आश्चर्यचकित करेंगे।

इसके अलावा, यह जोड़ी वनराज और अनुपमा का एक्ट करते भी नज़र आएगी। हमें लगता है कि यह जोड़ी हर किसी को अपनी कॉमिक टाइमिंग के साथ हंसी से लोटपोट कर देगी।

अनुपमा और वनराज को उनके कभी न देखे गए नए अवतार में देखने के लिए तैयार हो जाइए ‘स्टार परिवार करेगा वेलकम 2021’ के मंच पर इस रविवार, 27 दिसंबर को रात 8 बजे केवल स्टार प्लस पर।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये