‘द कपिल शर्मा शो’ के मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, पहली बार बिना ऑडियंस के शूटिंग करेंगे कपिल

1 min


‘द कपिल शर्मा शो’ पर लॉकडाउन का असर, पहली बार बिना ऑडियंस के होगी शूटिंग

कोरोना वायरस का मनोरंजन जगत पर खासा असर पड़ा है। फिल्म और टीवी शोज की शूटिंग रोक दी गई है, जिससे इंडस्ट्री को बहुत नुकसान हो रहा है। इसी बीच कॉमेडियन कपिल शर्मा ने लॉकडाउन में अपनी जनता का मनोरंजन करने का आइडिया ढूंढ निकाला है। अब वो घर से अपने कॉमेडी शो ‘ द कपिल शर्मा शो’ के नए एपिसोड की शूटिंग करने जा रहे हैं।

लाइव ऑडियंस के बिना होगी शूटिंग

कपिल शर्मा शो

Source – Bollywoodmantra

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन लागू है, जिसकी वजह से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर भी ताला लगा हुआ है। ऐसे में कपिल ने घर से ही नए एपिसोड की शूटिंग करने का फैसला किया है। प्रोड्यूसर बिना लाइव ऑडियंस के ‘द कपिल शर्मा शो’ को दोबारा शुरू करने का प्लान कर रहे हैं। ख़बरों के मुताबिक , कपिल शर्मा अपने घर से शूटिंग कर सकते हैं। ऐसा पहली बार होगा जब द कपिल शर्मा शो बिना लाइव ऑडियंस के शूट किया जाएगा वो भी घर से , दर्शकों के लिए भी ये बिल्कुल नया होगा।

इन टीवी सीरियल्स की शूटिंग भी हो रही है घर से

कपिल शर्मा शो

Source – Bollywoodlife

कुछ टीवी सीरियल्स की शूटिंग तो घर से की भी जा रही है जिसमें ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो शामिल है। इसके इलावा कॉमेडियन भारती सिंह भी अपने पति हर्ष के साथ नए शो में दिखाई देने वाली है जिसकी शूटिंग वो अपने घर से ही करेंगी।

भारत के अलावा और कई देशों में ये तरीका अपनाया जा चुका है। अमेरिका के बड़े-बड़े टॉक शो होस्ट जैसे जिमी फैलन, जिमी किमल और एलन डीजेनेरस बिना ऑडियंस के शो को शूट कर रहे हैं। यहां तक कि वे नए एपिसोड को अपने घर से ही रिकॉर्ड कर रहे हैं। कपिल भी इसी आइडिया को आजमा सकते हैं।

लॉकडाउन को आशीर्वाद मानते हैं कपिल

कपिल शर्मा शो

Source – Instagram

बता दें ,कि कुछ समय पहले कपिल शर्मा ने कहा था कि ये लॉकडाउन उनके लिए किसी आशीर्वाद जैसा है। इसकी वजह से उन्हें अपने परिवार के साथ ढेर सारा क्वालिटी टाइम बिताने को मिल रहा हैं। साथ ही उन्हें अपनी बेटी अनायरा संग खेलने के लिए भी मिल रहा हैं।

कपिल शर्मा शो

Source – Charmboard

फिलहाल देश में 21 दिनों का लॉकडाउन है, जहां इस वजह से देश के राष्ट्रीय चैनल पर ‘रामायण‘ और ‘महाभारत’ जैसे शो को पुन: प्रसारित किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर बहुत सारे सैटेलाइट चैनल इस वक्त अपने पुराने डेली सोप प्रसारित कर रहे हैं क्योंकि इन दिनों शूटिंग बंद है, इसी वजह से सोनी टीवी के मशहूर शो ‘द कपिल शर्मा’ की भी वापसी हुई है।

बता दें कि कपिल शर्मा ने हानिकारक कोरोनावायरस से लड़ने के लिए प्रधान मंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये की राशि भी दान की है।

ये भी पढ़ें– Bollywood Remix Songs : कभी पास तो कभी फेल हुए ये रीमिक्स गाने, इन गानों में से आपका सबसे फेवरेट कौन?


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये