शो ‘फनहिट में जारी खुशियों का मिला जुला रूप है, जो हमारे सभी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बनाया गया है, ऐसा भारती सिंह कहती हैं

1 min


Bharti Singh

भारती सिंह

ज्योति वेंकटेश

क्या यह सोनी सब पर आपका पहला शो है? सोनी सब के परिवार का हिस्सा बनना कैसा लगता है?

हां, यह सोनी सब के साथ मेरा पहला शो है। हालाँकि मैंने एक बार सब के अनोखे पुरस्कारों की मेजबानी की औरबालवीर रिटर्न्स  में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, यह सोनी सब पर मेरा पहला पूर्ण प्रदर्शन है, जिसे दर्शक हर सप्ताहांत का आनंद ले सकते हैं। मुझे सोनी सब परिवार का हिस्सा बनने की खुशी है, जिसका उद्देश्य अपने दर्शकों और प्रशंसकों के जीवन में खुशी फैलाना है।

कृपया हमें इस शोफनहिट में जारीकी अवधारणा के बारे में बताएं।

फनहिट में जारी  में अलगअलग स्थितियों के आधार पर 3 मिनट के छोटे गैग होंगे। कुल मिलाकर यह शो खुशी का एक मिश्रित बैग है, जो हमारे सभी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बनाया गया है। जैसा कि नाम से पता चलता है, ‘फनहिट में जारीहमारे आसपास के कुछ ट्रेंडिंग टॉपिक पर एक मजेदार पैरोडी पेश करेगा। यह शो हमारे दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बाध्य है, जिसमें कॉमेडी के कुछ शानदार डोज हैं, जिनमें से कुछ सबसे प्रतिभाशाली अभिनेता हैं। यह शो मेरे लिए बेहद खास है क्योंकि यह मेरा पहला शो लॉकडाउन चरण है।

सभी कलाकारों के साथ अब तक का अनुभव कैसा रहा है?

शूटिंग के दौरान पूरी कास्ट ने खूब मस्ती की। हम सभी एक संक्षिप्त अंतराल के बाद शूटिंग कर रहे थे, और सेट पर वापस आने की खुशी हर किसी के चेहरे पर स्पष्ट थी। हम अतीत में एक दूसरे के साथ काम करने के बाद से एक जबरदस्त तालमेल साझा करते हैं और मेरा मानना है कि इसने सेटों पर मजा सुनिश्चित करने में योगदान दिया है। कृष्णा, मुबीन, ज्योति, जैस्मिन सहित पूरी कास्ट, सभी ने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए अपना 100% लगा दिया है और मेरा मानना है कि सोनी सब के 22 अगस्त से शुरू हुआ पहले गैग के एक बार परिणाम देखे जा सकते हैं।

शो आपके पति द्वारा निर्मित है। यह अनुभव कैसा रहा? क्या इसे हिट बनाने के लिए अतिरिक्त दबाव है?

हां, यह शो भ्3 एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है और हमेशा की तरह, मैंने हर्ष के साथ काम करने का आनंद लिया है। दबाव के बारे में बोलते हुए, हमारे दिमाग में एक ही बात थी कि हम यह सुनिश्चित करें कि हम एक ऐसा शो बनाएं, जो दर्शकों के साथ उसी तरह के कॉर्ड पर हमला करे, जैसे अन्य सोनी सब शो में होता है। सोनी सब भारत के सबसे पसंदीदा चैनलों में से एक है औरफनहिट में जारीके माध्यम से हमने हमेशा यह सुनिश्चित करने की कोशिश की है कि हमारे प्रिय दर्शक हमारे कंटेंट को अच्छी तरह से पसंद करते हैं।

इस शो के नाम कांसेप्ट के साथ कौन आया?

इस अवधारणा के लिए हर्ष सोनी सब के संपर्क में थे, ‘फनहिट में जारीसोनी सब के साथ हमारा पहला प्रोजेक्ट है और मैं इस यात्रा में अब तक के जबरदस्त समर्थन के लिए चैनल की शुक्रगुजार हूं।

 ‘फनहिट में जारीसे दर्शक क्या उम्मीद कर सकते हैं?

फनहिट में जारीहमारा प्रयास है कि इन अभूतपूर्व समय के दौरान लोगों के जीवन में सावधानी बरतें। पूरेफनहिट में जारीपरिवार ने शो के कंटेंट बनाने और देने के लिए कड़ी मेहनत की है, और मुझे उम्मीद है कि हमारे प्रशंसक हमारे शो को पसंद करेंगे और हम उनके जीवन में खुशियां फैलाने में सफल होंगे। कृष्णा और मैं एक लंबे समय के बाद फिर से मिल गए हैं। यह हमेशा कृष्ण के साथ काम करने का एक वास्तविक आनंद है, उनकी कॉमिक टाइमिंग और व्यावसायिकता प्रभावशाली हैं और यह सिर्फ उनके साथ काम करने की खुशी में जोड़ता है।

 अब तक का कोई पसंदीदा गैग, जिसे आपने शूट किया होगा?

खैर, यह मुश्किल है कि उनमें से कोई एक चुने और एक इक्वल पंच पैक करे और दर्शकों को सही तरह का मनोरंजन दे। लेकिन अगर मुझे कोई पसंदीदा चुनना है, तो मैंगोलू हाजिर होऔरएडवेंचर्स ऑफ राजमाता (बाहुबली)’ बनूंगी और प्रशंसकों को जल्द ही पता चल जाएगा कि क्यों।

 क्या आपके पास अपने प्रशंसकों के लिए कोई संदेश है?

हमारे सभी प्रशंसकों और सोनी सब के दर्शकों के लिए, यह पिछले कुछ महीने हम सभी के लिए मुश्किल भरे रहे हैं, इसलिए हमने शो कोफनहिट में जारीनाम दिया है। मुझे उम्मीद है कि हमारे सभी प्रशंसक हमारे कंटेंट को अपनाते हैं और सभी के जीवन में खुशी लाने के हमारे प्रयासों की सराहना करते हैं। अंत में, मैं अपने सभी प्रशंसकों से अनुरोध करना चाहूंगी कि वे इन कठिन समय के दौरान सुरक्षित रहें और एकदूसरे का समर्थन करें।


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये