2019 में इन 10 वेब सीरीज एक्ट्रेसेस ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार

1 min


0
बोल्डनेस

जब से इंटरनेट सस्ता हुआ डिजिटल सिनेमा में बोल्ड कंटेट की भरमार हो गई या फिर यूं कहें की पहले भी बोल्ड कंटेट की भरमार होती थी लेकिन इंटरनेट इतना महंगा होता था की हम उसको देख नही पाते थे और जो इसे अफोर्ड कर लेते थे वो देख लेते थे। दरअसल आजकल यूथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ज्यादा समय बिताता है जैसे नेटफ्लिक्स, जी 5, अमेजन प्राइम वीडियो, ऑल्ट बालाजी और कई डिजिटल प्लेटफॉर्म हैं। यहां अगर कंटेट की बात करें तो यहां आपको हर प्रकाऱ का कंटेट मिल जाता है। बोल्ड, क्राइम, थ्रिलर, रोमांस आदि पर कई वेबसीरीज और फिल्म आपको यहां मिल जाएंगी लेकिन आपको यहां बोल्ड सीन की भी भरमार होगी। 2019 में कई वेबसीरीज डिजिटल प्लेफॉर्म पर रिलीज हुई इन वेब सीरीज में कई एक्ट्रेसेस ने बोल्डनेस की हद पार की है। यहां आपको दस ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने वेबसीरीज में बोल्ड सीन दिए हैं।

अन्वेशी जैन

साल की शुरुआत में आल्ट बालाजी पर गंदी बात सीजन 2 आया था इस सीरीज से अन्वेशी जैन ने अपना डेब्यू किया था। सीजन 2 के पहले एपिसोड में अन्वेशी जैन ने बेहद बोल्ड सीन दिए थे। इतना ही नही अपनी बोल्डनेस की वजह से अन्वेशी गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जानेवाली एक्ट्रेस बन गई थी।

फ्लोरा सैनी

गंदी बात सीजन  2 में ही फ्लोरा सैनी ने भी काफी बोल्ड सीन दिए थे उन्होंने अन्वेशी जैन को LIP TO LIP  किस भी किया जो काफी वायरल हुआ था। इसके अलावा फ्लोरा ने अपनी हाल ही में रिलीज हुई Inside Edge सीजन 2 में काफी बोल्ड सीन दिए है।

प्रिया बैनर्जी

एक्ट्रेस प्रिया बैनर्जी ने ऑल्ट बालाजी की थ्रिलर वेब सीरीज ‘बेकाबू’ में कई बेड सीन दिए, उन्होंने वेबसीरीज के लीड एक्टर राजीव सिद्धार्था के साथ बोल्डनेस की सारे हदें पार की है। प्रिया बैनर्जी ने हिंदी और साउथ की कई फिल्मों में काम किया है।

अनुजा जोशी

नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस पल्लवी जोशी की भतीजी ‘अनुजा जोशी’ ने साल 2019 में ही MX Player की वेबसीरीज ‘हेलो मिनी’ से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था। अपनी पहली ही वेब सीरीज में बोल्ड सीन देकर अनुजा ने सबको चौंका दिया है।

क्रिस्टल डिसूजा

टेलीविजन की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार क्रिस्टल डिसूजा ने कई टीवी सीरियल में काम किया है उनकों लोग काफी पसंद करते हैं। हाल ही में उन्होंने ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘फितरत’ से डिजिटल प्लेटफार्म पर डेब्यू किया था। इस सीरीज में क्रिस्टल ने एक्टर आदित्य सील के साथ जमकर बोल्ड सीन दिए थे। फितरत जल्द ही ‘चेहरे’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है।

दिव्यांका त्रिपाठी

इसी साल टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में शुमार दिव्याकां त्रिपाठी ने भी ऑल्ट बालाजी की रोमांस ड्रामा सीरीज ‘कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला’ से डिजिटल डेब्यू किया था। इस सीरीज में दिव्यांका ने राजीव खंडेलवाल के साथ किसिंग सीन और बेड सीन दिए थे।

माही गिल

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर माही गिल ने इस साल आई ऑल्ट बालाजी की वेबसीरीज ‘फिक्सर’ में कई बोल्ड सीन दिए है। माही गिल हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘दबंग 3’ में नजर आई थी।

करिश्मा शर्मा

टीवी एक्ट्रेस करिश्मा अपनी बोल्ड इमेज के लिए जानी जाती है, उन्होंने कई वेबसीरीज में बोल्ड सीन दिए हैं। इस साल वो वेबसीरीज ‘फिक्सर’ में नजर आई थी जिसमें उन्होंने कई किसिंग सीन और बोल्ड सीन दिए है।

श्वेता तिवारी

हाल ही में ऑल्ट बालाजी ने अपनी नई वेबसीरीज ‘Hum Tum Aur Them’ वेबसीरीज को लॉन्च किया था। इस वेबसीरीज से टीवी कि मशूहर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने डिजिटल डेब्यू किया है। श्वेता ने इस सीरीज में अक्षय ओबेरॉय के साथ जमकर बेड सीन दिए है।

सनी लियोन

बोल्ड एक्ट्रेसेस में शुमार बेबी डॉली सनी लियोन ने कई फिल्मों में अपनी बोल्डनेस का जलवा बिखेरा है। हाल ही में ऑल्ट बालाजी की डिजिटल वेब सीरीज ‘रागिनी एमएम एस रिटर्न्स’ में नजर आई है। इस सीरीज में सनी लियोन ने कई बोल्ड सीन दिेए हैं

 

और पढ़े: हॉलीवुड के टॉप 10 कैरेक्टर्स को हिंदी में आवाज देने वाले आर्टिस्ट की लिस्ट

और पढ़े: सुपर सेक्सी है इन हॉलीवुड हीरोइनों के Butts


Pankaj Namdev