Throwback / जब अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की होने वाली थी शादी, आखिर ऐसा क्या हुआ कि टूट गया 5 सालों का रिश्ता?

1 min


अभिषेक बच्चन करिश्मा कपूर

Throwback / जब जया बच्चन ने करिश्मा कपूर को बहू कहकर लगा लिया था गले, आखिर ऐसा क्या हुआ की टूट गया ये रिश्ता ?

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा जया बच्चन का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें जया करिश्मा कपूर को अपनी होने वाली बहू बता रही हैं। वीडियो 2002 में अमिताभ बच्चन के 60 वें बर्थडे की प्रेस कॉन्फ्रेंस का है, जिसमें बच्चन के साथ नंदा परिवार(श्वेता बच्चन का ससुराल) और कपूर परिवार के सदस्य भी मौजूद थे। जया ने इस दौरान अनाउंसमेंट करते हुए न केवल करिश्मा को अपनी होने वाली बहू बताया था, बल्कि कहा था, “यह अभिषेक की ओर से उसके पिता के 60 वें बर्थडे पर पेरेंट्स के लिए गिफ्ट है।” जया ने करिश्मा को स्टेज पर बुलाकर Kiss किया था…

मीडिया के सामने करिश्मा को बहू कहकर किया था इंट्रोड्यूस

जया बच्चन करिश्मा कपूर

Source – Pinterest

जया बच्चन ने करिश्मा को अपनी होने वाली बहू के रूप में इंट्रोड्यूस कर स्टेज पर बुलाया और उनके गाल पर Kiss भी किया। इस दौरान जहां करिश्मा के चेहरे पर मुस्कुराहट और लज्जा दिखाई दे रही थी तो वहीं अभिषेक भी शर्माते नजर आए थे। वे और करिश्मा एक-दूसरे को चुपके-चुपके देख रहे थे। लेकिन नजर टकराते ही दोनों नजर झुका लेते थे।

5 साल तक चला था करिश्मा-अभिषेक का अफेयर

अभिषेक बच्चन करिश्मा कपूर

Source – Bulletinmail

1997 में अभिषेक बच्चन की बहन श्वेता बच्चन की शादी करिश्मा कपूर की बुआ ऋतू नंदा के बेटे निखिल नंदा से हुई। इसी शादी के दौरान अभिषेक और करिश्मा की नजदीकियां बढ़ीं। 2002 में उनकी सगाई हुई। लेकिन कुछ महीने बाद ही यह रिश्ता टूट गया। रिपोर्ट्स की मानें तो इस रिश्ते के टूटने की वजह अभिषेक की मां जया बच्चन और करिश्मा की मां बबिता थीं। सगाई के बाद मीडिया में ये रिपोर्ट आई थी कि जया नहीं चाहती कि करिश्मा शादी के बाद फिल्मों में काम करें।

दूसरी ओर यह भी कहा जाता है कि करिश्मा की मां बबिता को भी अभिषेक पसंद नहीं थे। इसकी एक वजह अभिषेक की फ्लॉप हो रहीं फिल्में भी थीं। बबिता को इस बात का डर था कि कहीं अभिषेक करियर में सफल नहीं हुए तो क्या होगा। करिश्मा भी मां के फैसले का विरोध नहीं कर सकीं और ये सगाई टूट गई।

अभिषेक एक बेटी के पिता तो करिश्मा हैं दो बच्चों की मां

अभिषेक बच्चन करिश्मा कपूर

Source – Emirates24/7

अभिषेक से शादी टूटने के बाद करिश्मा कपूर ने 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी कर ली। हालांकि 2016 में करिश्मा और संजय का तलाक हो गया। वहीं, करिश्मा से शादी टूटने के बाद अभिषेक फिल्मों में बिजी हो गए। 20 अप्रैल, 2007 को अभिषेक ने ऐश्वर्या राय के साथ 7 फेरे लिए। अभिषेक अब बेटी (आराध्या ) के पिता हैं। वहीं संजय कपूर से करिश्मा के दो बच्चे.. बेटी समायरा व बेटा कियान हैं।


और पढ़ेंः कभी किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि चपरासी और साबुन बेचने वाले रामानंद सागर एक दिन रामायण बना सकते हैं

SHARE