क्या लॉकडाउन में टाइगर श्रॉफ-दिशा पटानी एकसाथ ही रह रहे हैं ?

1 min


टाइगर श्रॉफ-दिशा पटानी

टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने किया सच्चाई का खुलासा

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ-दिशा पटानी बॉलीवुड के क्यूट और पॉप्युलर कपल्स में से एक हैं। दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं और अक्सर पार्टीज और इवेंट्स में एक दूसरे के साथ ही नज़र आते हैं। लेकिन अबतक दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लेकर मीडिया के सामने खुलकर बात नहीं की। टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी दोनों एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं। कुछ दिनों पहले दोनों के बीच ब्रेकअप की खबरें भी आईं थीं, लेकिन बाद में पता चला कि वो खबरें महज़ अफवाह थीं। वहीं, अब टाइगर श्रॉफ-दिशा पटानी के साथ में रहने की खबरों को लेकर टाइगर की बहन कृष्णा ने एक खुलासा किया है।

हमारे घर के पास रहती हैं दिशा- कृष्णा

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में कृष्णा श्रॉफ ने टाइगर और दिशा के साथ रहने की खबरों को गलत बताया है। उन्होंने कहा, ऐसा बिलकुल भी नहीं हैं। दिशा हमारे साथ नहीं रहती, लेकिन वो हमारे घर के पास ही रहती हैं। हम लोग अक्सर साथ में शॉपिंग के लिए जाते रहते हैं। अपने भाई के बारे में बात करते हुए कृष्णा ने बताया, कि टाइगर बहुत जल्दी किसी के साथ मिक्सअप नहीं होते इसलिए वो अकेले रहना ही ज्यादा पसंद करते हैं। उन्होंने कहा कि अगर इसके बावजूद भी दिशा टाइगर की अच्छी दोस्त हैं, तो इसका मतलब वो काफी कूल हैं। दोनों बहुत पुराने दोस्त हैं और कई सालों से एक दूसरे के साथ हैं।

दिशा बहुत कूल हैं- कृष्णा

कृष्णा ने कहा, कि अगर मेरा भाई किसी लड़की के साथ टाइम स्पेंड कर रहा है, तो इसका मतलब यही है कि वो लड़की सच में बहुत कूल है। गौरलतब है कि टाइगर और दिशा फिल्म बागी-2 में एक दूसरे के साथ काम कर चुके हैं, फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। वहीं, फिल्म बागी-3 में भी दिशा एक आइटम नंबर करते हुए नज़र आईं थीं। फिलहाल, दिशा जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म राधे में नज़र आएंगी। वहीं, टाइगर की अगली फिल्म पागलपंती-2 की अनाउंसमेंट भी हो चुकी है।

ये भी पढ़ेंश्रद्धा कपूर ने शेयर की अपनी थ्रोबैक फोटो, बताया अपने खरगोश जैसे दांतों का सच


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये