Baaghi 3 Trailer: क्या ‘टाइगर जिंदा है’ कि याद दिलाता है टाइगर श्रॉफ की ‘Baaghi-3’ का ट्रेलर ?

1 min


टाइगर श्रॉफ की ‘Baaghi-3 देखकर आएगी ‘टाइगर जिंदा है’ कि याद

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म ‘बागी-3’ (Baaghi-3) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। और एक बार फिर से टाइगर श्रॉफ अपने खतरनाक स्टंट्स और एक्शन से बॉक्सऑफिस को हिला देने वाले हैं। वो आप ‘बागी-3’ (Baaghi-3) का ट्रेलर देखकर खुद समझ जाएंगे। कहने का मतलब ये है कि ‘बागी-3’ (Baaghi-3) में एक्शन का लेवल बागी सीरीज के पहले दोनों पार्ट से भी 3 गुना ज्यादा बढ़ गया है। हम ये भी कह सकते हैं कि बागी और बागी-2 की सक्सेस के बाद ‘बागी-3’ (Baaghi-3) में टाइगर 3 गुना ज्यादा एक्शन करते हुए दिखाई देने वाले हैं और ट्रेलर में ही उन्होंने इस बात को साबित कर दिखाया है।

कैसा है ट्रेलर ?

ट्रेलर में टाइगर श्रॉफ खतरनाक गन्स, बड़ी मशीनों, हेलिकॉप्टर्स और टैंकर्स के बीच खतरनाक स्टंट्स करते दिखाई दे रहे हैं। 3 मिनट 41 सेकेंड का ट्रेलर देखकर ही आपको फिल्म की कहानी का अंदाज़ा हो जाएगा। फिल्म में जहां एक तरफ खतरनाक और हैरान कर देने वाले एक्शन सीन्स हैं, तो वहीं दूसरी तरफ इसमें भावनाओं में डूबे भाई को भी दिखाया गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि टाइगर श्रॉफ अपने भाई यानी रितेश देशमुख को बचाने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं। इतना ही नहीं, अपने भाई को बचाने के लिए वो सीरिया तक पहुंचे जाते हैं।

टाइगर जिंदा है’ कि याद दिलाता है ट्रेलर

‘बागी-3’ (Baaghi-3) के ट्रेलर में दमदार एक्शन, वॉर लोकेशन, फाइट सीक्वेंसेज और रिश्तों का इमोशनल टच देखकर एक बार तो आपको ऐसा लगेगा कि जैसे आप सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ देख रहे हों। अगर आपको ध्यान हो तो ठीक इसी तरह सलमान खान की एक्शन से भरपूर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में भी यही सारी चीजें दिखाई गईं थीं। इतना ही नहीं, ट्रेलर में टाइगर का शर्टलेस एक्शन, लोकेशन और यहां तक की गाड़ियों का जलना भी काफी हद तक आपको सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ से मिलता-जुलता है।

फिल्म में ये कलाकार भी होंगे

डायरेक्टर अहमद खान की इस फिल्म में टाइगर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म में टाइगर के एक्शन के अलावा लोगों को श्रद्धा कपूर के साथ उनकी केमेस्ट्री दोबारा से देखने को मिलेगी। बता दें कि इससे पहले बागी में भी दोनों की कमाल की केमेस्ट्री देखने को मिली थी। फिल्म टाइगर, श्रद्धा के अलावा रितेश देशमुख, अंकिता लोखंडे, आशुतोष राणा, सतीश कौशिक, चंकी पांडे, नोरा फतेही और अनु कपूर भी हैं। ‘बागी-3’ (Baaghi-3) 6 मार्च को रिलीज़ होगी।

देखिए Trailer-
ये भी पढ़ें- Baaghi 3 Poster: धमाकेदार एक्शन से लबरेज़ फिल्म की गारंटी दे रहा है टाइगर श्रॉफ की फिल्म का पहला…

Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये