टाइगर श्रॉफ की फिल्म रैंबो के रीमेक को अब रोहित धवन करेंगे डायरेक्ट

1 min


टाइगर श्रॉफ रैंबो रीमेक

टाइगर श्रॉफ की रैंबो के रीमेक को अब सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट नहीं करेंगे

टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म की चर्चा एक बार फिर जोरों पर है और ये फिल्म है सिल्वेस्टर स्टेलोन की रैंबो का हिंदी रीमेक। टाइगर श्रॉफ रैंबो के हिंदी रीमेक में सिल्वेस्टर की जगह लेंगे और कमाल का एक्शन भी करते हुए दिखाई देंगे । हालांकि, फिल्म को शुरू होने में अभी काफी समय है। पिछले दिनों ये भी खबरें आ रही थीं कि फिल्म पर काम बंद कर दिया गया है, लेकिन हाल ही में ये भी कंफर्म हो गया था कि ये फिल्म बनेगी। वहीं, अब खबर है कि टाइगर श्रॉफ की रैंबो के रीमेक को अब सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट नहीं करेंगे।

खबरों के मुताबिक, टाइगर श्रॉफ की फिल्म रैंबो के रीमेक को फिल्म वॉर के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट नहीं करेंगे, बल्कि उनकी जगह रोहित धवन अब फिल्म को डायरेक्टर करेंगे। बता दें कि रोहित धवन ने ढिशूम और देसी बॉयज जैसी फिल्में डायरेक्ट की हैं। सूत्रों के मुताबिक, ”रैंबो टाइगर के लिए बेबी है और वो स्टोलेन की जगह लेने वाले हैं। कुछ समय पीछे रखने के बाद एक बार फिर प्रोजेक्ट को शुरू किया गया है और रोहित धवन को डायेक्टर के तौर पर लाया गया है।”

फिल्म पर अगले साल शुरु होगा काम

बताया जा रहा है कि फिल्म रैंबों पर अगले साल ही काम हो पाएगा क्योंकि उससे पहले रोहित धवन अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमलो के हिंदी रीमेक पर काम करेंगे। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन लीड रोल में होंगे। हालांकि, रोहित ने स्क्रिप्ट पर काम शुरू कर दिया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि रोहित और टाइगर दोस्त भी हैं इसलिए दोनों के लिए फिल्म को आगे बढ़ाने में और मजा आएगा।

ये भी पढ़ें- रणदीप हुड्डा मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में बड़ी सर्जरी के लिए हुए भर्ती


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये