अभिनेत्री और सांसद नुसरत जहां हुई अस्पताल में भर्ती, सांस लेने में हुई थी तकलीफ!

1 min


नुसरत जहां

आज संसद के शीतकालीन सत्र के पहले दिन सासंद नुसरत जहां नही भाग ले पाई है। इसके पीछे की वजह यह है कि रविवार को तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की  सेहत अचानक से खराब हो गई थी। इसी के चलते नुसरत को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। इसी के कारण नुसरत हो अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। सूत्र बता रहे है कि अभी भी वह आईसीयू में ही हैं। मगर उनकी तबीयत ठीक है। इस बात की जानकारी उनके प्रवक्ता अभिषेक मजूमदार ने साझा की है।

नुसरत जहां

नुसरत के प्रवक्ता अभिषेक मजूमदार ने आगे बताया है कि सांसद-अभिनेत्री नुसरत जहां को आज अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। रविवार को नुसरत को सांस में तकलीफ होने के कारण Apollo Gleneagles अस्पताल ले जाया गया था और उसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। प्रवक्ता अभिषेक आगे बताते है कि अब नुसरत की सेहत में पहले से सुधार है। बहुत जल्द नुसरत अस्पताल से घर वापस आ जाएगी।

क्या थी तबीयत खराब होने की वजह?

सूत्र बता रहे है कि नुसरत की तबीयत की वजह मेडिसिन ओवरडोज़ बताई जा रही है। मगर उनके परिवार वाले इस बात से इंकार कर रहे है। गौर करने वाली बात यह है कि अब नुसरत जहां की तबीयत में सुधार हो चुका है। जल्द उन्हें अस्पताल से छट्टी मिल जाएगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Hasmine saifi