टीवी एक्टर्स श्वेता तिवारी और वरुण बडोला ने दिल्ली में की ‘मेरे डैड की दुल्हन’ की शूटिंग

1 min


अपने अनेक यादगार रोल्स के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ के साथ टीवी धारावाहिकों में वापसी करने जा रही हैं। दिल्ली की शहरी जीवनशैली पर आधारित ताजा शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ एक बाप-बेटी की कहानी है, जिनका किरदार वरुण बडोला और अंजलि तत्रारी निभा रही हैं। अपने सभी रोल्स को बखूबी निभाने वालीं श्वेता तिवारी अपने हर किरदार के साथ गहरा प्रभाव छोड़ती हैं और अब जल्द ही वो गुनीत नाम की नए जमाने  की औरत का ताजातरीन किरदार निभाती नजर आएंगी।

वरुण बडोला, श्वेता तिवारी और अंजलि तत्रारी ने हाल ही में दिल्ली के मॉडल टाउन, चांदनी चौक, सुभाष नगर और जवाहर गेट पर इस शो के लिए शूटिंग की। इस दौरान इन इलाकों की सड़कें पूरी तरह जाम नजर आईं, जहां इन सितारों की एक झलक पाने के लिए भारी संख्या में लोग जमा हो गए। श्वेता ने बताया कि उन्हें दिल्ली में बहुत मजा आया जहां उन्होंने चटपटे फूड का मजा लिया और अपने को-एक्टर्स वरुण और अंजलि की कंपनी में खूब एंजॉय किया। श्वेता बताती हैं, “हमने अभी-अभी कुछ लोकेशन्स पर शूटिंग की है और यह बहुत मजेदार रहा। मैंने पुरानी दिल्ली के कुछ जायकेदार व्यंजनों का मजा लिया, ई-रिक्शा की सवारी की और अपने कुछ फैंस के साथ चर्चा की। वरुण और अंजलि के साथ घूमना मस्ती भरा रहा और चूंकि हम सभी को खाने को शौक है तो न हमारे लिए अच्छे खाने की कमी थी, ना ही बातों की।”

दिल्ली के होने के नाते वरुण ने भी अपने इस शेड्यूल का पूरा फायदा उठाया और अपने घर भी गए। वरुण बताते हैं, “मैं जब भी शूटिंग के लिए शहर में होता हूं तो मैं अपने घर जरूर जाता हूं। दिल्ली की सबसे अच्छी बात यह है कि खानपान के मामले में आपको यहां बहुत सारे विकल्प मिल जाते हैं। ठेलेवाले से लेकर 5-स्टार रेस्टोरेंट्स तक, आप अपने बजट के हिसाब से खा सकते हैं और इसमें टेस्ट या क्वालिटी की फिक्र बिल्कुल नहीं करनी पड़ती। यहां का फूड वाकई बेहद लज़ीज़ है।”

अपना डेब्यू करने जा रही अंजलि के लिए यह एक अनूठा अनुभव था क्योंकि वो पहली बार कोई टेलीविजन शो कर रही हैं। अंजलि कहती हैं, “यह शहर बहुत खूबसूरत है। वरुण सर के साथ मैंने मॉडल टाउन के एक बंगले में शूटिंग की और मुझे वहां का टेरेस गार्डन बहुत पसंद आया, जहां हमने गरमागरम कॉफी का मजा लिया। मैंने श्वेता मैम के साथ भी कुछ दृश्य किए जिनकी शूटिंग लाल किले के पास की गई। इसके बाद हमने पराठेवाली गली में जाकर कुछ पराठों का मजा लिया। हमने छोले कुलचे और आलू चाट जैसे कुछ स्ट्रीट फूड का स्वाद भी चखा और इसके बाद मुंह में पानी ला देने वाले कुछ कबाब का लुत्फ भी उठाया। इस बार मैं शॉपिंग नहीं कर पाई, लेकिन मैं यहां दोबारा आकर सरोजिनी नगर और जनपथ में शॉपिंग जरूर करना चाहूंगी।”

मेरे डैड की दुल्हन से जुड़ीताजा जानकारी के लिए बने रहिए, जल्द आ रहा है सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri