करण पटेल से ब्रेकअप पर बोलीं काम्या पंजाबी, कहा- मैं डिप्रेशन में चली गई थी

1 min


काम्या पंजाबी करण पटेल

काम्या पंजाबी, करण पटेल से ब्रेकअप के बाद पूरी तर टूट गईं थीं

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी और टीवी एक्टर करण पटेल के रिश्ते के बारे में कौन नहीं जानता। दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया और फिर एक-दूसरे से अलग हो गए। लेकिन काम्या पंजाबी, करण पटेल से ब्रेकअप के बाद पूरी तर टूट गईं थीं। वहीं, अब काम्या ने अपने और करण के रिश्ते और ब्रेकअप को लेकर खुलकर बात की है। हाल ही में एक इंटरव्यू में काम्या पंजाबी ने करण पटेल के साथ अपने ब्रेकअप और अपनी शादी को लेकर बातचीत की।

मैं डिप्रेशन में थी, मैंने काउंसिल करवाई

इंटरव्यू में काम्या पंजाबी ने बताया कि वो अब अपनी शादीशुदा जिंदगी से बहुत खुश हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब वो डिप्रेशन में चली गईं थीं। काम्या ने कहा, ‘ब्रेकअप के बाद, मैं छिप गई थी, मैं खाना नहीं खाती थी और ना ही सोती थी। मुझे कुछ भी करने का मन नहीं करता था। मैं डिप्रेशन में थी। मैंने काउंसिल करवाई और उस दौरान काफी चीजें हुई। और अब जब मैंने अपनी जिंदगी को जीना शुरु किया है तो मैं अब किसी के लिए या किसी भी चीज के लिए भी समझौता करने के लिए तैयार नहीं होती है। मैं उन चीजों से बाहर आ गई हूं और मैं दोबारा उन चीजों में वापस नहीं जाना चाहती हूं।’

इसी साल काम्या ने बिजनेसमैन सलभ दांग से की शादी

आपको बता दें कि साल 2015 में काम्या पंजाबी और करण पटेल का ब्रेकअप हुआ था और उसके बाद करण ने अंकिता भार्गव से शादी कर ली थी। इसके बाद काम्या की शादी भी एक साल से ज्यादा नहीं चल सकी थी। इसी साल काम्या ने बिजनेसमैन सलभ दांग संग शादी कर ली है। हाल ही में उन्होंने टीवी शो शक्ति अस्तित्व के एहसास की शूटिंग शुरु की है।

ये भी पढ़ेंकृष्ण एंड हिज लीला पर धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ का आरोप, BoycottNetflix की मांग


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये