‘हमारी वाली गुड न्यूज’ प्रिमियर से पहले ही जूही परमार को मिला एक स्पेशल तोहफा

1 min


हमारी वाली गुड न्यूज

जी टीवी इस अक्टूबर के फेस्टिव सीजन में अपने दर्शकों के लिए लेकर आ रहा है, एक बेहद शानदार सास-बहु की कहानी . जो भारतीय समाज में  सास-बहु के रिश्ते पर आधारित एक अलग कहानी है. जो आपको दिल को छू लेगी . एक ऐसा रिश्ता, जिसे आमतौर पर भारतीय टेलीविजन पर जोड़-तोड़ कर दिखाया जाता  है.

अब इस सीरियल में सास-बहु के रिश्ते को दूसरे तरीके से जी टीवी पर दिखाया जा रहा है. यह रिश्ता, जो विश्वास, आशा, और दोस्ती के आधार पर बनी है, जो कि जी टीवी के नए शो ‘हमारी वाली गुड न्यूज’ में दिखाया जा रहा है. वास्तव में, इस शो में बहू नव्या और उसकी सास रेणुका के बीच सबसे अनोखे रिश्ते को दिखाया जा रहै है, ताकि उनके परिवार को गुड न्यूज मिलते रहे.

लोकप्रिय अभिनेत्री जूही परमार ‘जी टीवी’ के इस नए और दिलचस्प शो में सास ‘रेणुका’ की मुख्य भूमिका निभा रही हैं. उनके सभी फैंस उन्हें एक बार फिर से टीवी पर देखने के लिए उत्साहित हैं. और सबसे ज्यादा उत्साहित हैं, उनकी बेटी समायरा. जी हां, वो अपनी माँ को एक बार फिर से छोटे पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही थी.

हमारी वाली गुड न्यूज

आपको बता दें कि ‘हमारी वाली गुड न्यूज’ के प्रीमियर से पहले  ही जूही परमार की बेटी समायरा, जो उनकी सबसे बड़ी फैन भी है, उन्होंने एक शानदार तोहफा से अपनी मम्मी को सरप्राइज कर दिया. सामायरा ने इस शो के ‘टाइटल ट्रैक’ को सुनाया और इस पर उन्होंने डांस किया था. उन्होंने ये भी कहा था कि ‘जी टीवी’ पर इस शो को जरूर देखें.

हमारी वाली गुड न्यूज

जूही ने समायरा के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया. और कहा कि वाकई, यह वीडियो दिल को छू गई. अभिनेत्री ने ये भी बताया कहा “वह मुझे सरप्राइज करती है, और मुझे अलग-अलग तरीके से प्यार करती है. इससे मैं काफी सरप्राइज हो जाती हूं.

हमारी वाली गुड न्यूज

आपको बता दें कि जी टीवी पर यह शो शुरू हो गया है. इस शो में दिखाया जाएगा कि सास प्रेग्नेंट होगी और बहू उसकी देखभाल करेगी. ऐस में यह शो दर्शकों को काफी एंटरटेन करने वाला है.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये