एंड टीवी के परमावतार श्री कृष्ण ने पूरे किये 600 एपिसोड

1 min


परमावतार श्री कृष्ण

शरारती ‘माखन चोर‘ की कहानियों को दिखाने से लेकर टेलीविजन पर पहली बार हिंदू माइथोलॉजी के सबसे अविश्वसनीय युद्ध -‘महाभारत‘ को प्रस्तुत करने तक,  एंड टीवी के प्रसिद्ध शो परमावतार श्री कृष्ण ने अपने पहले एपिसोड से ही दर्शकों को बांधकर रखा है। यह अपनी शुरूआत से ही हर आयु वर्ग के दर्शकों के लिए एक बेहतरीन एंटरटेनर बन चुका है। इस साल 600 एपिसोड पूरे करने की शानदार उपलब्धि के साथ, निर्माताओं ने पिछले तीन वर्षों में उन्हें और उनके शो को मिले प्यार और लोकप्रियता का जश्न मनाने के लिए एक छोटा सा उत्सव मनाने का फैसला किया।

समारोह में शामिल होने वाले शो के नए परिवार के सदस्य थे, सुदीप साहिर (भगवान कृष्ण), हुनर हेल (रुक्मणी) और दया शंकर पांडे (सुदामा) जिन्होंने निर्माताओं के साथ मिलकर केक काटने की रस्म मनाई और इस नई उपलब्धि का जश्न मनाया।

माइथोलॉजी में अपने डेब्यू से लेकर एक ही शो में तीन अलग-अलग भगवानों के किरदार निभाने तक, सुदीप ने पिछले कुछ महीनों में एक लंबा सफर तय किया है और ऐसे में इस अवसर को मनाने के लिए वे बेहद उत्साहित थे। अपनी खुशी व्यक्त करते हुए, अभिनेता ने बताया, “यह हम सभी के लिए गर्व का क्षण है क्योंकि हम अपने 600 एपिसोड पूरे होने का जश्न मना रहे हैं। व्यक्तिगत रूप से, मुझे इस शो ने बहुत कुछ दिया है क्योंकि इसमें मुझे विभिन्न भूमिकाओं को निभाने का शानदार अवसर मिला। परमावतार श्री कृष्ण मेरा पहला पौराणिक शो है और इस शो से पौराणिक चरित्रों को चित्रित करने के बारे में मैंने बहुत कुछ सीखा है। यह सामान्य चरित्र-आधारित भूमिकाओं के मुकाबले बेहद अलग अनुभव है। मैंने नए सिरे से शुरुआत की थी और पौराणिक कथाओं में अभिनय का मुझे कोई अनुभव नहीं था लेकिन आज, मैं कह सकता हूं कि मैंने न केवल इस शो के माध्यम से अपने अभिनय कौशल को बढ़ाया है, बल्कि स्क्रीन पर पौराणिक चरित्रों को निभाने में बेहद सफल रहा हूँ। हर एक दिन मैं कुछ नया सीख रहा हूं और इस यात्रा का हिस्सा बन कर बेहद खुश हूं। 600 एपिसोड्स तो हमारे लिए महज शुरुआत है और मुझे लगता है कि अभी तो हमें एक लंबा रास्ता तय करना है। इस उपलब्धि पर पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाईयां!”

इस शो की अब तक की यात्रा पर टिप्पणी करते हुए, पेनिन्सुला पिक्चर्स के निर्माता, आलिंद श्रीवास्तव और निसार परवेज ने कहा, “हमारे शो परमवतार श्री कृष्ण ने आज सफलतापूर्वक 600 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। इस उपलब्धि तक पहुंचने के लिए नवरात्रि और दुर्गा पूजा के पावन दिन से बेहतर और क्या हो सकता है। हम बहुत खुश हैं, और आगे भी हम भगवान कृष्ण और उनके जीवन से जुड़ी सुंदर कहानियों को सामने लाते रहेंगे। हमें बेहद खुशी है कि दर्शकों ने हमारे इस शो को स्वीकार किया और हम उनकी सराहना करते हैं। इस उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए, हम शो के सभी कलाकारों और क्रू मेम्बर्स के साथ अपने शो के सेट पर केक काटेंगे और जश्न मनाएंगे।

600 एपिसोड्स का यह सफर वाकई में अद्भुत रहा है! देखिए ‘परमवतार श्री कृष्ण‘, सोमवार से शुक्रवार, रात 8.30 बजे, केवल एंड टीवी पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri