Upcoming Web Series 2020 : जल्द आने वाले हैं इन पॉपुलर वेब सीरीज़ के सीक्वल..देखें लिस्ट

1 min


Upcoming Web Series 2020

इन वेब सीरीज़ के सीक्वेल रिलीज़ से पहले ही बंटोर रहे हैं चर्चा(Upcoming Web Series 2020)

बीते एक दो सालों से लोगों का झुकाव टेलीविज़न या फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज़(Web Series) की तरफ हो चला है। हर वक्त हाथ में मौजूद फोन रूपी टीवी लिए युवा हो या अधेड़ उम्र का कोई शख्स वेब सीरीज़ देखना ज्यादा पसंद करता है। वेब सीरीज़ भी अलग कंटेंट के चलते लोगों के बीच खासी लोकप्रिय हो रही हैं। कई वेब सीरीज़ की पॉपुलैरिटी का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके सीक्वल का भी बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है। साल 2020 में कई बेहतरीन वेब सीरीज़ के सीक्वल(Upcoming Web Series 2020) आने वाले हैं। आइए जानते हैं इनके नाम।



1. दिल्ली क्राइम 2(Delhi Crime Season 2)

Upcoming Web Series 2020

Source – peepingmoon

दिल्ली क्राइम नाम से वेब सीरीज़ बीते साल ही आई थी। जो निर्भया केस पर आधारित थी। नेटफ्लिक्स(Netflix) पर आई इस वेब सीरीज़ को लोगों ने काफी पसंद किया था। लिहाज़ा अब इसके दूसरे सीज़न की तैयारी चल रही है। जल्द ही दिल्ली क्राइम सीज़न 2 नेटफ्लिक्स पर आने जा रहा है। इस सीरीज के सीक्वल की खास बात ये है कि इसमें एक रीयल लाइफ आईएएस ऑफिसर अभिषेक सिंह एक्टिंग में डेब्यू करने जा रहे हैं। वहीं पहले सीज़न में शेफाली शाह ने दिल्ली साउथ की डीएसपी वर्तिका चतुर्वेदी की भूमिका निभाई थी।

2. द फैमिली मैन 2(The Family Man Season 2)

The Family Man Season 2

Source – thedigitalhash



द फैमिली मैन 2 साल 2019 की पॉपुलर वेब सीरीज़ रही है। जिसमें मनोज वाजपेयी ने अपने हमेशा की तरह दमदार अभिनय से खूब वाहवाही लूटी और इस वेब मूवी को एक अलग मुकाम पर ले गए। एक पहले पार्ट के बाद से ही द फैमिली मैन 2 के दूसरे सीज़न(The Family Man Season 2) का इंतज़ार बेसब्री से हो रहा था। और अब इंतज़ार की घड़ियां जल्द ही खत्म भी होने वाली है। जल्द ही इसका दूसरा पार्ट अमेजन प्राइम(Amazon Prime) पर आने वाला है।

3. ब्रीद 2 (Breath season 2)

Breathe Season 2

Source – otakukart

ब्रीद(Breathe) की सफलता के बाद अब इसका सीक्वल भी जल्द ही रिलीज़ होने वाला है। खास बात ये है कि ब्रीद 2 में आर माधवन नहीं बल्कि अभिषेक बच्चन नज़र आएंगे। अभिषेक बच्चन ब्रीद की फ्रेंचाइज़ी से डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। जबकि पुलिस ऑफिसर की भूमिका में अमित साध ही होंगे। इस वेब सीरीज़ को लेकर भी लोगों में खासी उत्सुकता है। जल्द ही ब्रीद सीज़न 2 की रिलीज़ की तारीख का भी ऐलान कर दिया जाएगा।

4. मिर्ज़ापुर 2(Mirazapur 2)

Mirzapur Season 2

Source – News 18

अगर 2020 में आने वाले वेब सीरीज़ के सीक्वल(Upcoming Web Series 2020) की बात हो रही है। सोशल मीडिया पर अगर इस वक्त किसी वेब सीरीज़ की सबसे ज्यादा चर्चा है तो वो है मिर्ज़ापुर 2 की। ये वेब सीरीज़ कब आएगी। इस सवाल को लेकर सोशल मीडिया के पोस्ट भरे हुए है। पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, श्वेता त्रिपाठी और विक्रांत मैसी जैसे दिग्गज़ सितारों से भरी ये वेब सीरीज़ सबसे पॉपुलर सीरीज़ है। जिसके सीक्वल का बेसब्री से इंतज़ार लोग कर रहे हैं। जल्द ही इस सीरीज़ का सीक्वल आने वाला है। शूटिंग चल रही है। अमेज़न प्राइम इसे जल्द ही रिलीज़ करने वाला है।



5. बारिश(Baarish)

Baarish Season 2

Source – Youtube 

रोमांटिक वेब सीरीज़ बारिश कापहला भाग भी लोगों को काफी पसंद आया था। वेब सीरीज़ में टेलीविज़न स्टाप आशा नेगी और बॉलीवुड अभिनेता शरमन जोशी लीड रोल में ऩज़र आए थे और इनकी सादगी भरी कैमिस्ट्री को खूब पसंद किया था। वहीं दूसरी तरफ प्रिया बैनर्जी और विक्रम सिंह चौहान ने अपनी बोल्ड कैमिस्ट्री से एक अलग छाप छोड़ी थी। जल्द ही इस वेब सीरीज़ का सीक्वल भी आने वाला है। बारिश सीज़न 2 ALT Balaji पर अप्रैल में ऑन एयर हो सकती है। जिसमें एक बार फिर शरमन जोशी और आशी नेगी अपनी रोमांटिक स्टोरी का जादू फिर चलाते नज़र आएंगे।

तो ये थीं वो पॉपुलर वेब सीरीज़ जिनके सीक्वल का इंतज़ार जल्द ही खत्म होने वाला है। 2020 में इन वेब सीरीज़ के सीक्वल (Upcoming Web Series 2020) के साथ-साथ कई और वेब मूवी कतार में हैं जो रिलीज़ से पहले ही सुर्खियां बंटोर रही हैं। जैसे – ऑपरेशन परिंदे, गिल्टी(Guilty) , मेंटलहुड और स्पेशल ऑप्स। गिल्टी में कियारा आडवाणी लस्ट स्टोरी के बाद एक बार फिर वेब सीरीज़ में नज़र आएंगी।

और पढ़ेंः 2020 के डिजिटल सुपर स्टार्स


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये