“हुस्न है सुहाना” गाने में सारा अली खान और वरुण धवन ने फ़्लोर पर धूम मचाई

1 min


डेविड धवन की आगामी कॉमेडी फिल्म ‘कुली नंबर 1 ’ और पैर थिरकाने वाला हिट गीत, ‘तेरी भाभी’ के मनोरंजक ट्रेलर के बाद, अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज एक नया गीत – ‘हुस्न है सुहाना’ का अनावरण किया। 90 के दशक के चार्टबस्टर के इस संस्करण पर सभी लोग मिलकर साथ में नाच गाना,  चमक-दमक और ग्लैमर को दोहराते हुए फ्लोर साझा करेंगे।

Varun Dhawan and Sara Ali Khan

तनिष्क बागची द्वारा बनाए गए इस ट्रैक को मूल गायक चंदन दीक्षित और अभिजीत ने गाया है, जिसमें समीर ने मूल गीत लिखे हैं। जब आप लीड जोड़ी सारा अली खान और वरुण धवन के डांस को देखते हैं, तो यह आइकॉनिक जोडी गोविंदा और करिश्मा कपूर से मिलते जुलती लगेंगी।

करिश्मा कपूर के बारे में ये बात बोली सारा अली खान ने

 

Sara Ali Khan

अब तक की सबसे लोकप्रिय गोविंदा-करिश्मा ट्रैक में से एक का हिस्सा होने के बारे में बोलते हुए, सारा अली खान ने कहा, “मुझे वास्तव में यह विश्वास है कि हर कोई जिसने यह गाना “हुस्न है सुहाना” सुना होगा उसने सुनकर आनंद लेते हुये डांस भी जरूर किया होगा | यह सच  में एक जबरदस्त एहसास था और जैसे मेरा कोई सपना सच हो गया जब मुझे पता चला कि मुझे इस पुराने गाने के नए वर्जन में काम करना होगा!

मुझे पता है कि करिश्मा मैम के जैसा काम करना एक असंभव बात है, मैंने ऐसा करने की कोशिश बिल्कुल भी नहीं की। ज्यादातर युवा लड़कियों की तरह, मैं भी करिश्मा से बहुत प्रेरित हूं और उनकी बहुत बड़ी फैन हूं।

मेरे लिए “हुस्न है सुहाना” पर डांस करने के लिए कई कारण थे, जिसमे से एक डेविड जी और गणेश सर, जो 90 के दशक को परिभाषित करते हैं और मसाला गीतों के लिए जाने जाते है उनके द्वारा निर्देशित किए जाना और वरुण धवन के साथ नृत्य करने, उस नई केमिस्ट्री का आनंद लेने के बारे में अधिक था|

200 देशों और क्षेत्रों के प्राईम मेम्बर 25 दिसंबर को कुली नंबर 1 के विश्व प्रीमियर को विशेष रूप से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

गाना यहां देखें:

सारांश-

रोसारियो नामक एक धनी व्यापारी द्वारा अपमान किए जाने के बाद, पंडित जय किशन ने अपनी बेटी की शादी राजू से कराकर उसे सबक सिखाया – राजू एक कुली और एक करोड़पति होने का दिखावा करता है। जल्द ही राजू की असली पहचान सामने आ जाती है लेकिन वह एक अमीर जुड़वां लड़की की झूठी कहानी गढ़ता है। एक झूठ से कई और झूठ निकलते हैं और चीजें हाथ से निकल जाती हैं। यह निर्देशक डेविड धवन की 45 वीं मनोरंजक फिल्म है और कुली नंबर 1 प्रतिष्ठित 1995 की फिल्म का रीमेक है। इससे आपको अपने क्रिसमस का मज़ा और खुशी दोगुनी करने में मदद मिलेगी।  यह वासु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख द्वारा निर्मित है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये