वरुण धवन की कुली नंबर-1 का नया पोस्टर रिलीज, चेहरे पर मास्क लगाए आए नजर

1 min


वरुण धवन कुली नंबर 1

कुली नंबर-1 में अब दिखेगा कोरोना महामारी का असर

कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से देशभर में सभी तरह के काम धंधे बंद गए थे। जिसकी वजह से लोगों को कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा रहा है। फिल्म इंडस्ट्री भी कोरोना के कहर से बुरी तरह से प्रभावित हुई है। कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन से सभी तरह की फिल्मों की शूटिंग और रिलीज पर रोक लगा दी गई थी। लेकिन, हाल ही में महाराष्ट्र सरकार ने नई गाइडलाइन जारी करके फिल्मों की शूटिंग शुरु करने का आदेश दे दिया है। वहीं, अब कोरोना महामारी का असर बॉलीवुड फिल्मों पर भी दिखाई दे रहा है। हाल ही में वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म कुली नंबर-1 का नया पोस्टर जारी हुआ है। जिसमें वरुण धवन चेहरे पर मास्क लगाए हुए नजर आ रहे हैं।

वरुण धवन ने कुली नंबर-1 का नया पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस नए पोस्टर में वरुण धवन चेहरे पर मास्क लगाए हुए और सर पर चोपी लगाए हुए दिखाई दे रहे हैं। वरुण धवन की कुली नंबर-1 के इस पोस्टर को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और ढेर सारे कमेंट्स कर रहे हैं। वरुण की फिल्म के इस पोस्टर को देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म कुली नंबर-1 में कोरोना महामारी की झलक भी दिखाई जाएगी। वरुण का ये पोस्टर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दो पोस्टर हो चुके हैं रिलीज

आपको बता दें कि इससे पहले वरुण धवन की फिल्म के दो पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं। फिल्म में वरुण के साथ सारा अली खान नज़र आएंगी। दर्शक भी दोनों की जोड़ी को पहली बार पर्दे पर देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। फिलहाल, ये फिल्म कब तक रिलीज होगी अभी तक इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ेंअनुपम खेर ने अपने भाई से कराया हेयरकट, वीडियो देख आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

SHARE

Sangya Singh