करण जौहर के इन दो बड़े प्रोजेक्ट्स से क्यों बाहर हुए वरुण धवन ? ये है वजह

1 min


वरुण धवन करण जौहर

अपने करियर में बदलाव लाने के लिए वरुण धवन ने छोड़ीं दो बड़ी फिल्में

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने जबसे बॉलीवुड में एंट्री की है, तबसे वो एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहे हैं। लेकिन, पिछले कुछ दिनों से शायद उनका वक्त सही नहीं चल रहा है। उनकी कई फिल्में लगातार फ्लॉप हुईं और बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं। इसी के चलते वरुण धवन ने एक बड़ा फैसला लिया है। खबरों के मुताबिक, वरुण धवन ने करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली दो बड़ी फिल्मों में काम करने से इनकार कर दिया है।

क्या साथ में काम नहीं करेंगे वरुण और करण ?

गौरतलब है कि करण जौहर धर्मा प्रोडक्शन के मालिक हैं और वरुण धवन को करण जौहर ने ही बॉलीवुड में लॉन्च किया था। दोनों की साथ में कई फिल्में हिट हुईं। वहीं, अब वरुण धवन के करण जौहर के प्रोजेक्ट्स को करने से मना करने के बाद कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। लोगों का मानना है कि वरुण धवन, करण जौहर अब साथ में काम नहीं करेंगे।

मिस्टर लेले और रणभूमि करने से किया इनकार

गौलतलब है कि धर्मा प्रोडक्शन डायरेक्टर शशांक खेतान के साथ दो फिल्में मिस्टर लेले और रणभूमि बनाने की प्लानिंग कर रहा था। इन दोनों ही फिल्में में वरुण धवन लीड रोल प्ले करने वाले थे। इतना ही नहीं, कुछ समय पहले ही फिल्मों का फर्स्ट लुक भी आउट कर दिया गया था। इन दोनों फिल्मों की बात करें तो मिस्टर लेले एक अरबन एक्शन कॉमेडी फिल्म बनने वाली थी। वहीं, रणभूमि एक गांव की पृष्ठभूमि पर बनने वाली फिल्म होती। लेकिन वरुण धवन ने अब इन दोनों ही फिल्मों को करने से इनकार कर दिया है।

पहले भी शशांक खेतान के साथ किया है काम

आपको बता दें कि इससे पहले वरुण धवन ने हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया फिल्मों में शशांक खेतान के साथ काम किया था और दोनों ही फिल्में बॉक्सऑफिस पर सफल रही थीं। अब देखना है कि मिस्टर लेले और रणभूमि को मना करने के बाद वरुण धवन, शशांक खेतान के साथ किस प्रोजेक्ट में काम करते हैं। फिलहाल, वरुण धवन जल्द ही अपने पिता डेविड धवन की फिल्म कुली नंबर-1 में सारा अली खान के साथ नज़र आने वाले हैं।

ये भी पढ़ेंअजय देवगन-बिग-बी की फिल्म समेत बॉलीवुड में सबसे पहले शुरु होगी इन फिल्मों की शूटिंग


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये