Varun Dhawan का कोरोना टेस्ट, नेगेटिव, फिल्म जुग जुग जीयो की शूटिंग की शुरू

1 min


Varun Dhawan

अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) ने COVID -19 का कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ चुका है. इस समय वह जुग जुग जीयो की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए कमर कस रहे हैं. उनके अलावा “जुग जुग जेयो” के सह-कलाकार नीतू कपूर, मनीष पॉल और निर्देशक राज मेहता के साथ COVID-19 पॉजिटिव का पता चला, जब वे दिसंबर के पहले सप्ताह में चंडीगढ़ में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे.

खबर के मुताबिक वरूण (Varun Dhawan) और राज मेहता दोनों अब ठीक हो चुके हैं और 19 दिसंबर से चंडीगढ़ में शूटिंग शुरू करेंगे. 11 दिसंबर को नीतू कपूर की भी COVID-19 रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी हैं.

https://www.instagram.com/p/CIfM7wdBdg9/?utm_source=ig_embed

वरूण धवन (Varun Dhawan) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है. उन्होंने कैप्शन लिखा- जब मैं महामारी के दौर में काम पर लौटा, मैंने # covid_19 को अनुबंधित किया है. सभी सावधानियों को प्रीकॉशन लिया था, लेकिन फिर भी जीवन में कुछ भी निश्चित नहीं है विशेष रूप से कोविद -19 नहीं. तो कृपया अतिरिक्त सावधान रहें. मुझे विश्वास है कि मैं अधिक सावधान हो सकता था. मुझे कई लोगों के शुभकामनाएं आई है और मेरी आत्माएँ दिन में एक बार धन्यवाद जरूर करती है.

फिल्म के अन्य कलाकारों – अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और प्राजक्ता कोली का कोविट-19 टेस्ट निगेटिव आया है. फिल्म “जुग जुग जेयो” निर्माता करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित है.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये