रैपर बने वरुण धवन, लॉकडाउन पर अनोखी स्टाइल में गाना गाकर लोगों से की अपील

1 min


रैपर बने वरुण धवन

कार्तिक आर्यन के बाद वरुण धवन बने रैपर

दुनियाभर में कोरोनावायरस से खतरे से बचने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है। साथ ही लॉकडाउन के दौरान लोग घर में बैठकर बोर हो रहे हैं और बॉलीवुड हस्तियां अपने-अपने स्टाइल में लोगों से घर पर रहने और सोशल डिस्टेंसिंग की अपील कर रहे हैं। ऐसे में लोग अपने अंदर के नए नए टैलेंट को भी बाहर लाने की कोशिश में जुटे हैं।  बॉलीवुड स्टार्स भी लगातार ऐसी कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में अब एक्टर वरुण धवन का रैपर अंदाज देखने को मिल रहा है। दरअसल, रैपर बने वरुण धवन ने लॉकडाउन पर एक रैप किया है।

वरुण धवन ने लॉकडाउन पर गाया गाना

जिसमें उन्होंने पीएम मोदी की स्पीच का भी इस्तेमाल किया गया है। रैपर बने वरुण धवन ने अपने इस रैप में कोरोना के चलते सभी फैन्स से बाहर ना निकलने की अपील की है। बता दें कि रैपर बने वरुण धवन ने अनोखे अंदाज में लोगों से लॉकडाउन के दौरान घर पर रहने की अपील करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वरुण ने लोगों से घर में रहने का आग्रह कर रहे हैं।

रैपर बने वरुण धवन ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि घर पर ही रहिए, सुरक्षित रहिए। इसके साथ ही उन्होंने सिंगर तनिष्क बागची का धन्यवाद किया, जिन्होंने उनके लिए ये रैप लिखा है। उनके इस वीडियो क्लिप में पीएम मोदी के राष्ट्र के नाम संबोधन और कोरोनावायरस से बचने के लिए लॉकडाउन के ऐलान के कुछ स्निपेट्स का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही वरुण लोगों को बाहर नहीं जाने और पार्टी करने से रोकते हुए सोशल डिस्टेंसिंग करने के लिए भी कह रहे हैं।

कार्तिक आर्यन ने भी किया था रैप

इसके अलावा रैपर बने वरुण धवन ने नियमों का पालन नहीं करने पर उसके भयानक परिणाम के बारे में भी लोगों को बताया। वरुण का ये वीडियो फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स को भी बहुत पसंद आ रहा है। बता दें कि इससे पहले कार्तिक आर्यन भी अपने मोनोलॉग स्टाइल में लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग की अपील कर चुके हैं।

ये भी पढ़ेंशिल्पा शेट्टी ऐप से मिलेगी लॉकडाऊन के 21 दिन फ्री में पतला होने की एडवाइस, फिट इंडिया से मिलाया हाथ


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये