वरुण धवन ने शेयर किया नई फिल्म ‘मिस्टर लेले’ का पोस्टर, करण जौहर से मांगी माफी

1 min


'मिस्टर लेले'

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ट्विटर पर करण जौहर से सरेआम माफी मांग रहे हैं। जी हां अब सोच रहे होंगे ऐसा क्यों खैर ये तो हमें भी नही पता लेकिन वरुण धवन ने अपनी नई फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर ट्विटर पर शेयर करते हुए करण जौहर से माफी मांगी है। वरुण धवन ने अपनी नई फिल्म ‘मिस्टर लेले’ का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है ‘मिस्टर लेले’ मजा लेले साथ ही करण जौहर को टैग करते हुए लिखा प्लीज मुझे माफ करें साथ ही शशांक खेतान टैग करते हुए लिखा है चलो चालू साथ ही वरुण ने इस फिल्म की रिलीज डेट भी बताई है फिल्म अगले साल 1 जनवरी को रिलीज होगी।

रिलीज हुए इस पोस्टर की बात करें इस पोस्टर में वरुण धवन डरे हुए नजर आ रहे हैं और उनके एक हाथ में गन भी है। ऐसा लग रहा है जैसे वह सरेंडर कर रहे हैं। पोस्टर देखकर लग रहा है ये एक कॉमेडी एटरटेनर होगी।

खबरें है की इस फिल्म में वरुण धवन के साथ भूमि पेडनेकर  नजर आएंगी। वहीं फिल्म में कियारा आडवाणी के होने की भी चर्चा थी लेकिन बताया जा रहा है की उन्हें जान्हवी कपूर ने रिप्लेस कर दिया है। तो अब इस फिल्म में वरुण धवन, भूमि पेडनेकर और जान्हवी कपूर नजर आएंगे।

बता दें की करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन फिल्म को प्रोड्यूर करेंगी तो वही इस फिल्म को शशांक खेतान डायरेक्ट करेंगे जो इससे पहले वरुण धवन के साथ ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनियां’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ जैसी हिट फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं ये वरुण की शशांक के साथ तीसरी फिल्म होगी वही अगर खबरों में सच्चाई हुई तो जान्हवी कपूर की भी शशांक के साथ ये दूसरी फिल्म होगी वो इससे पहले शशांक के साथ ‘धड़क’ में काम कर चुकी है।

और पढ़े: स्ट्रीट डांसर 3D का ‘गर्मी’ सॉन्ग हुआ रिलीज, विंटर सीजन में गर्मी बढ़ा रही हैं नोरा

SHARE

Pankaj Namdev