Bollywood Latest News | Alia Bhatt | 7th Sep 2024 | 5 Pm

अनन्या पांडे के रूमर्ड बॉयफ्रेंड वॉकर ब्लैंको ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर इशारा दिया है कि दोनों के बीच कुछ तो पक रहा है। दरअसल अनन्या पांडे की डेब्यू वेब सीरीज कॉल में बे इस वक्त खबरों में है।

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Alia Bhatt | Rashmika Mandanna | Tripti Dimri | 7th Sep 2024 | 5 Pm

अनन्या पांडे के रूमर्ड बॉयफ्रेंड वॉकर ब्लैंको ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर इशारा दिया है कि दोनों के बीच कुछ तो पक रहा है। दरअसल अनन्या पांडे की डेब्यू वेब सीरीज कॉल में बे इस वक्त खबरों में है। वही अब कथित बॉयफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी में वो अनन्या पांडे को कॉल मी बे के लिए बधाई देते नजर आ रहे हैं, जिसके बाद कहा जा रहा है कि इनके बीच कुछ तो चल रहा है।
न्यूली मैरिड अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने हाल ही में अपने आलीशान घर एंटीलिया में बड़े धूमधाम के साथ गणपति बप्पा का स्वागत किया. 'एंटीलिया चा राजा' की पहली झलक को अंबानी परिवार ने बेहद खास बना दिया. बता दें की अनंत और राधिका अपनी शादी के बाद अपनी पहली गणेश चतुर्थी मना रहे हैं. वही सोशल मीडिया पर 'एंटीलिया चा राजा' की पहली झलक तेजी से वायरल हो रही है.
गणेश चतुर्थी के मौके पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को शुभकामनाएं दीं. इसके साथ ही बॉलीवुड से लेकर साउथ सेलेब्स ने धूमधाम से बप्पा का स्वागत किया है जिसकी झलक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अक्षय कुमार, कॉमेडियन भारती सिंह, सनी देओल से लेकर तमन्ना भाटिया, सामंथा रुथ प्रभु, और अल्लू अर्जुन जैसे सितारों ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी हैं.
बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जिगरा की वजह से चर्चा में हैं। इस बीच आलिया भट्ट का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद इंटरनेट पर हर कोई राहा की मम्मी की तारीफ कर रहा है। दरअसल इस वीडियो में उनकी मुलाकात एक बुजुर्ग फैन से हुई, जिसे वो पहले से ही जानती थी। इसके बाद आलिया हाथ जोड़कर उन्हें नमस्ते करती दिखी। और अब सोशल मीडिया पर लोग उनकी दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं।
बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षय के साथ उनकी एक फीमेल फैन फोटो खिंचवाती नजर आ रही है, लेकिन इस दौरान जैसे ही वह फैन अक्षय के सीने पर अपना हाथ रखती है तो एक्टर अनकंफर्टेबल महसूस करने लगते हैं। अक्षय कुमार का यह वीडियो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।
बॉलीवुड में अफवाहें तेज हो गई है कि सलमान खान और अजय देवगन एक साथ पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं. दरअसल हाल ही में एक इंस्टाग्राम पेज ने दोनों सितारों की एक लीक तस्वीर पोस्ट की है, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. इस फोटो में सलमान खान अपने आइकॉनिक किरदार चुलबुल पांडे और अजय देवगन बाजीराव सिंघम की वर्दी में नज़र आ रहे हैं, जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि 'सिंघम अगेन' में सलमान का कैमियो हो सकता है।
जूनियर एनटीआर के कजिन नंदमुरी मोक्षगना तेजा की पहली फिल्म का ऐलान हो चुका है. वही फिल्म से नंदमुरी मोक्षगना तेजा का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है. बता दें की नंदमुरी मोक्षगना तेजा की डेब्यू फिल्म को हनु-मैन के डायरेक्टर बनाने जा रहे हैं. बता दिए की प्रशांत वर्मा ने नंदमुरी मोक्षगना के बर्थडे पर फिल्म से धांसू फर्स्ट लुक शेयर किया था।
आज सुबह रश्मिका मंदाना को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ऑफिस के बाहर देखा गया था। इस मौके पर उन्होंने एक बेहद अट्रैक्टिव और स्टाइलिश लुक अपनाया, जिसमें उन्होंने वाइट टॉप और जीन्स पहन रखी थी, जिसे उन्होंने गॉगल्स और व्हाइट स्नीकर के साथ पूरा किया। रश्मिका की NGE ऑफिस पर प्रेसेंस ने फिल्म 'सिकंदर' के लिए फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। बता दें की इस फिल्म में रश्मिका और सलमान खान की जोड़ी नजर आएगी।
बॉलीवुड की उभरती एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज शेयर की हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. इन तस्वीरों में तृप्ति ने ब्लैक शर्ट पहनी हुई है और उनका लाइट मेकअप उनके लुक को और भी अट्रैक्टिव बना रहा है. तस्वीरों में तृप्ति का ग्लैमरस अंदाज देखने लायक है, और उनके फैंस इस पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं और उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं.
बॉलीवुड की फैशन आइकन मलाइका अरोड़ा एक बार फिर अपने हॉट लुक से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक डिज़ाइनर ग्रीन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस वीडियो में मलाइका ने ग्लोइंग मेकअप, खुले बाल और हाई हील्स के साथ हॉट पोज़स दिए। वही उनका ये अंदाज देखकर फैंस दीवाने हो गए हैं और लगातार कमेंट्स और लाइक्स कर रहे हैं.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories