Bollywood Latest News | Janhvi kapoor | Triptii Dimri | Salman | Bigg Boss 18 | 23rd Sep 2024 | 5 Pm

भारतीय सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस शरवरी वाघ इन दिनों सक्सेस के गाड़ी पर सवार हैं। 'मुंज्या' के अलावा शरवरी इस साल 'महाराज' और 'वेदा' जैसी फिल्मों में नजर आईं, जिनमें उनकी अदाकारी की खूब तारीफ हुई।

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Janhvi kapoor | Triptii Dimri | Salman | Bigg Boss 18 | 23rd Sep 2024 | 5 Pm

भारतीय सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस शरवरी वाघ इन दिनों सक्सेस के गाड़ी पर सवार हैं। 'मुंज्या' के अलावा शरवरी इस साल 'महाराज' और 'वेदा' जैसी फिल्मों में नजर आईं, जिनमें उनकी अदाकारी की खूब तारीफ हुई। अब शरवरी को उनके काम के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला है। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर तस्वीरें फोटोज कर अपना gratitude भी जताया है।
फवाद खान पाकिस्तान के पॉपुलर एक्टर हैं लेकिन उनके फैंस दुनियाभर में मौजूद हैं। वही 'ऐ दिल है मुश्किल' के बाद अब फवाद ऑलमोस्ट 8 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं। जी हाँ वह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे, जिसका निर्देशन आरती बागड़ी करने वाली हैं। और अब इस फिल्म की लीड अभिनेत्री के नाम से पर्दा उठ गया है. दरअसल इस फिल्म में फवाद की जोड़ी अभिनेत्री ऋद्धि डोगरा के साथ बनने वाली है, फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी और यह फिल्म 2026 में सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।
अभिनेता जूनियर एनटीआर पिछले लंबे समय से अपनी आगामी फिल्म 'देवरा' को लेकर चर्चा में हैं। और अब निर्माताओं ने 'देवरा' का नया ट्रेलर जारी कर दिया है, जो जबरदस्त एक्शन और सस्पेंस से भरपूर है. 'देवरा' के ट्रेलर में सैफ और एनटीआर के बीच भिड़ंत देखने को मिल रही है। दोनों फिल्म में जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं, वहीं जाह्नवी की भी ट्रेलर में झलक दिख रही है। बता दें की देवरा' 27 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है।
दक्षिण भारतीय सिनेमा के जाने-माने अभिनेता धनुष पिछले लंबे समय से अपनी आगामी फिल्म 'तेरे इश्क में' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिसके निर्देशन की कमान आनंद एल राय ने संभाली है। वही अब रूमर्स सामने आ रहे हैं कि 'तेरे इश्क में' में धनुष की जोड़ी अभिनेत्री तृप्ति डिमरी के साथ बनी है, जिसे पहली बार देखा जाएगा। वही अब आनंद ने खुद इन खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में आनंद ने कहा, "अफवाहों को फैलने दें। कलाकारों का जल्द ही खुलासा किया जाएगा।"
जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने 2018 में आई फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में कदम रखा था। अब खबर आ रही है कि जाह्नवी और ईशान ने 6 साल बाद एक बार फिर हाथ मिलाया है। जी हाँ रिपोर्ट के मुताबिक, ईशान की अपकमिंग फिल्म में जाह्नवी कैमियो की भूमिका निभाने वाली हैं, वह जल्द अपने हिस्से की शूटिंग भी शुरू करने वाली हैं। दोनों की केमिस्ट्री देखने के लिए दर्शक एक बार फिर एक्साइटेड हो गए हैं। हालांकि अभी तक फिल्म के टाइटल का खुलासा नहीं हुआ है।
किरण राव और आमिर खान के रास्ते भले ही काफी पहले अलग हो गए थे, लेकिन दोनों एक-दूसरे के साथ काम करना पसंद करते हैं। वही अब खबर आ रही है कि 'लापता लेडीज' की सक्सेस के बाद किरण और आमिर ने एक बार फिर हाथ मिलाया है। दरअसल हाल ही में एक प्रोग्राम में जब किरण से आमिर के साथ फिर से काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "हम Definitely फ्यूचर में साथ काम करेंगे। हम बेहतरीन स्क्रिप्ट की तलाश में हैं। मैं आमिर के साथ फिर से काम करने के लिए एक्साइटेड हूं।"
कुमार सानू ने अपने गानों से हर बार लोगों के महदोश किया है और आज भी उन्हें लोग सुनना चाहते हैं. 80's और 90's में कई मेल सिंगर्स आए लेकिन कुमार सानू जैसा कोई नहीं. उस दौर के मोस्टली रोमांटिक गाने कुमार सानू ही गाते थे. वही 23 सितंबर यान आज साल1957 को कोलकाता में केदारनाथ भट्टाचार्य उर्फ़ कुमार सानू का जन्म हुआ। जी हाँ फिल्मी दुनिया में आने के बाद केदारनाथ का नाम कुमार सानू रखा गया। अब भले ही इन दिनों सिंगर बॉलीवुड से दूर हो लेकिन उनकी आवाज ने फैंस के दिलों में बेहद खास जगह बनाई हुई है.बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने डॉटर्स डे पर मेटरनिटी फोटोशूट की अनसीन तस्वीरें शेयर कीं है, जिन्हें देखकर कई यूजर्स का मुंह बन गया है। इन तस्वीरों में ऋचा चड्ढा गोल्डन कलर की साड़ी लपेटे नजर आ रही हैं। उन्होंने साड़ी इस तरह लपेटी है कि उनका बेबी बंप साथ नजर आ रहा है, लेकिन सबसे ज्यादा किसी चीज ने ध्यान खींचा तो वह था उनके बेबी बंप और चेस्ट पर बना काले रंग का डिजाइन था। अब ऋचा की यह तस्वीरें कुछ लोगों को तो बेहद पसंद आईं, लेकिन कुछ लोगों ने इन तस्वीरों के देखते ही उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।
सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म युध्रा 20 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है, लेकिन फिल्म अपना जलवा बिखेर नहीं पा रही है। जी हां, फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन हो चुके हैं। पहले दिन फिल्म ने 4.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। दूसरे दिन 1.75 करोड़ रुपये और वहीं तीसरे दिन की बात करें तो फिल्म ने तीसरे दिन 2.23 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं टोटल कलेक्शन के बारे में बात करें तो फिल्म ने अभी तक बस 8.60 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।
सलमान खान इस बार अपने शो बिग बॉस 18 में नए अवतार में नजर आने वाले हैं। इस बार वह सिर्फ कंटेस्टेंट की लताड़ ही नहीं लगाएंगे बल्कि इस बार सलमान कंटेस्टेंट का फ्यूचर भी देखने वाले हैं। इस प्रोमो में सलमान खान कहते नजर आ रहे हैं कि ये आंख देखती भी थी और दिखाती भी... सिर्फ आज का हाल। अब खुलेगी ऐसी आंख लिखा जाएगा इतिहास का पल। देखेगी यह आने वाला कल। जी हाँ इस बार बिग बॉस घर वालों का फ्यूचर देखने वाले है जिसके लिए बिग बॉस के फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

Read More

क्या पठान की सक्सेस पार्टी में न आने पर SRK ने जॉन को गिफ्ट की थी बाइक

क्रिकेटर युवराज सिंह पर बनने जा रही है फिल्म,भूषण कुमार ने किया अनाउंस

रणदीप हुड्डा का लिन लैशाराम से मुलाकात का नसीरुद्दीन शाह से है कनेक्शन

अमेरिकी तैराकी टीम ने ऐश्वर्या के गाने 'ताल से ताल' पर किया परफॉर्म

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories