Advertisment

Bollywood Latest News | Katrina Kaif | Deepika Padukone | Ranveer Singh | 23th Oct 2024 | 5 Pm

छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस दृष्टि धामी शादी के 9 साल बाद मां बन गई हैं। उन्होंने बीते दिन यानी 22 अक्टूबर को मुंबई के एक अस्पताल में एक बेटी को जन्म दिया है। अब दृष्टि ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर कर फैंस को यह जानकारी दी है।

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Katrina Kaif | Deepika Padukone | Ranveer Singh | 23th Oct 2024 | 5 Pm

छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस दृष्टि धामी शादी के 9 साल बाद मां बन गई हैं। उन्होंने बीते दिन यानी 22 अक्टूबर को मुंबई के एक अस्पताल में एक बेटी को जन्म दिया है। अब दृष्टि ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर कर फैंस को यह जानकारी दी है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, 'सीधे स्वर्ग से हमारे दिलों में...एक बिल्कुल नया जीवन, एक बिल्कुल नई शुरुआत।

एकता कपूर इस समय अपनी वेब सीरीज गंदी बात को लेकर काफी सुर्खियां में हैं. वहीं एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर ने ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज गंदी बात के लिए उनके खिलाफ POCSO एक्ट के तहत दर्ज मामला दर्ज होने पर चुप्पी तोड़ी है. जी हाँ उन्होंने दावों का खंडन किया और मंगलवार को ऑल्ट बालाजी के ऑफिसियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना ऑफिसियल बयान जारी किया है।

जाने-माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा और उनकी पत्नी लिजेल डिसूजा पर कथित रूप से 12 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप है। कहा जा रहा है कि रेमो, उनकी पत्नी और 5 अन्य लोगों ने एक डांस ग्रुप के साथ धोखाधड़ी की है। अब इस मामले में गाजियाबाद अदालत ने रेमो को तलब किया है। कोर्ट ने उन्हें 13 नवंबर को व्यक्तिगत रूप से पेश होने का आदेश दिया है।

बी-टाउन में बीती रात मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने दिवाली पार्टी का आयोजन किया, जिसमें अनन्या पांडे, और जाह्नवी कपूर समेत फिल्म इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियां पहुंचीं. इस दौरान शाहरुख खान की लाडली सुहाना ने भी इस पार्टी में शिरकत की. सुहाना मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में रेड साड़ी पहनकर पहुंची थीं, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थीं. इस लाल साड़ी के साथ सुहाना खान स्लीवलेस ब्लाउज पहने दिख रही हैं. और एक्ट्रेस का यह लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिर से सुर्खियों में हैं, दरअसल हिंदू जनजागृति समिति ने मुंबई पुलिस कमिश्नर और महाराष्ट्र पुलिस के डायरेक्टर जनरल को एक लेटर लिखकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और 'बिग कैश पोकर' गेमिंग ऐप के मालिक अंकुर सिंह के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। समिति का आरोप है कि इस ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफॉर्म के ऐड में नवाजुद्दीन को महाराष्ट्र पुलिस की वर्दी में दिखाया गया है, जो पुलिस की इमेज को नुकसान पहुंचा रहा है।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की बेटी 1 महीने की हो चुकी है और अब इस खुशी में दिवाली से पहले कपल ने बेटी को शानदार गिफ्ट दिया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रेंज रोवर को देखा सकता है. जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ फैंस ने कमेंट करना शुरू कर दिया और सबने अंदाजा लगाया कि हो ना हो कपल ने यह कार अपनी न्यू बोर्न बेबी गर्ल को गिफ्ट की है. बता दें कि इस कार की कीमत 4.74 करोड़ रुपये है.

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ स्टारर रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी एक बार फिर थिएटर पर आने जा रही है. राजकुमार संतोषी ने फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी को डायरेक्ट किया था. फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी साल 2009 में रिलीज हुई थी. फिल्म के निर्माता टिप्स ने हाल ही में फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी की री-रिलीज डेट का ऐलान किया है.

फाइनली बॉलीवुड के दो बड़े स्टार्स सलमान खान और अजय देवगन अब एक साथ आ रहे हैं. जी हाँ फिल्म 'सिंघम अगेन' की टीम ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि सलमान खान अब चुलबुल पांडे के रूप में इस कॉप यूनिवर्स में शामिल होंगे. जी हाँ मेकर्स ने कंफर्म किया है कि सलमान खान इस फिल्म में 'चुलबुल पांडे' के रूप में नजर आएंगे। उन्होंने अपना कैमियो रोल शूट करना भी शुरू कर दिया है। वही फिल्म दिवाली के खास मौके पर 1 नवंबर को रिलीज होगी।

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा अमायरा दस्तूर इन दिनों मालदीव में छुट्टियों का लुत्फ उठा रही हैं. और अमायरा ने अपनी इस ट्रिप की कई स्टनिंग तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, तस्वीर में अमायरा व्हाइट बिकिनी में स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं. वही बाकि फोटोज में वह अलग-अलग आउटफिट्स में नजर आ रही हैं. अमायरा की इन फोटोज पर फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं और उनकी हॉटनेस की तारीफ कर रहे हैं.

डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म रामायण में रणबीर कपूर जहां श्री राम का किरदार निभाएंगे तो वहीं साउथ की दिग्गज एक्ट्रेस साई पल्लवी मां सीता का रोल प्ले करेंगी. इस फिल्म को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं कि 'रामायण' में केजीएफ स्टार यश 'रावण' का रोल निभाएंगे. वहीं अब आखिरकार खुद एक्टर ने इन खबरों पर एक इंटरव्यू के दौरान मुहर लगा दी है. इस खबर के सामने आने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

Read More

7 खून माफ के किसिग सीन पर अन्नू कपूर ने प्रियंका पर किया विवादित कमेंट

नवाजुद्दीन पर हिंदू संगठन का आरोप, पुलिस की छवि धूमिल की

कृति सेनन का स्टाइलिश ड्रेस लुक बना फैंस के बीच चर्चा का विषय

सारा को पति अरफीन खान की वजह से सलमान खान के शो से किया गया बेघर?

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Advertisment
Latest Stories