Bollywood Latest News | Kriti sanon | Aishwarya Rai | Janhvi kapoor | Bhumi | 28th Sep 2024 | 5 Pm

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कृति सेनन ने हाल ही में अपने ग्लैमरस अवतार से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. कृति ने एक स्टायलिश ब्राउन डीपनेक फिशकट गाउन में शानदार फोटोशूट कराया,

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Kriti sanon | Aishwarya Rai | Janhvi kapoor | Bhumi | 28th Sep 2024 | 5 Pm

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कृति सेनन ने हाल ही में अपने ग्लैमरस अवतार से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. कृति ने एक स्टायलिश ब्राउन डीपनेक फिशकट गाउन में शानदार फोटोशूट कराया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. ये गाउन एक्ट्रेस ने आईफा के लिए कैरी किया था. जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थी.
बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपने अतरंगी आउटफिट्स के कारण सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में उनके सफेद एथनिक वियर पर मेटल के सांप बने थे, जिसे लेकर उन्हें ट्रोल किया गया। भूमि की तुलना उर्फी जावेद से की जा रही है।
दुबई में आयोजित iifa इवेंट में ऐश्वर्या और आराध्या का वीडियो सामने आया है, जिसमें ऐश्वर्या अपनी बेटी का मेकअप ठीक करती नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम पोस्ट पर नजर आ रहे इस वीडियो में आराध्या को देखते ही मां ऐश्वर्या उनका मेकअप ठीक करने लगती हैं और बालों को अपने हाथों से संवारती दिखती हैं। ऐश्वर्या का ये अंदाज साफ बता रहा है कि वो अपनी बेटी के परफेक्शन को लेकर कितनी पजेसिव हैं।ऐश्वर्या राय और इन दिनों अबू धाबी में हो रहे IIFA 2024 में शामिल होने के लिए गई हैं। वहां उनकी मुलाकात दिग्गज डायरेक्टर मणिरत्नम से हुई। उन्होंने उनके साथ 'पोन्नियन सेलवन' में काम किया है। तमिल डायरेक्टर को अवॉर्ड देने के बाद एक्ट्रेस ने उनके पांव छुए। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने इस दौरान ये भी कहा कि मणिरत्नम उनके गुरु हैं। शुरू से ही वह उनके साथ काम करने के लिए आभारी हैं। इस दौरान मणिरत्नम उन्हें गले भी लगाते हैं।
जूनियर एनटीआर, जान्‍हवी कपूर और सैफ अली खान की 'देवरा: पार्ट 1' ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। ओपनिंग डे पर इस‍ फिल्‍म ने वर्ल्‍डवाइड 140 करोड़ रुपये से अध‍िक की ग्रॉस कलेक्शन की है। 'कल्‍क‍ि 2898 एडी' के बाद यह पहले दिन सबसे अध‍िक कलेक्शन करने वाली साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्‍म बन गई है।
करण जौहर ने अनन्या पांडे को फिल्मों में लॉन्च किया था और अब उनकी बहन अलाना को लॉन्च कर रहे हैं। उनकी सीरीज 'द ट्राइब' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें अमीर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स की जर्नी दिखाई जाएगी। ट्रेलर काफी चर्चा में है। The Tribe में अलाना पांडे, जावेद जाफरी की बेटी अलाविया, सृष्टि पोरे, आर्याना गांधी, अलफिया जाफरी और हार्दिक जावेरी हैं।
भोजपुरी स्टार पवन सिंह के खिलाफ एक महिला यूट्यूबर बबिता मिश्रा ने पटना में FIR दर्ज कराई है। बबिता का आरोप है कि पवन सिंह ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बबिता ने मुख्यमंत्री नितीश कुमार से सुरक्षा की मांग भी की है।
जूनियर एनटीआर ने 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो 2' में बताया कि क्या RRR में उन्होंने चीता और भालू के साथ एंट्री की थी? कपिल शर्मा ने इस बारे में पूछा तो एक्टर ने कहा, लोग वास्तव में सोच रहे थे कि मैं वाकई जानवरों के साथ था मैंने बोला कि यार वो पूरा VFX है। और वो बोले, 'अरे नहीं, ये VFX नहीं हैं सर' मैंने उन्हें मुश्किल से समझाया था.
जैकी श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपने बेटे टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में दोनों सोफे पर लेटे हुए हैं और एक-दूसरे को गले लगाए हुए हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पिता और बेटे का ये प्यारा रिश्ता हर किसी के चेहरे पर मुस्कान ला रहा है। जैकी श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ 1 नवंबर को रिलीज हो रही फिल्म 'सिंघम अगेन' में दिखाई देंगे।
श्रद्धा आर्या के घर किलकारी गूंजने वाली हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंटमेंट की थी. वहीं अब श्रद्धा ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी तस्वीर शेयर की है. 'कुंडली भाग्य' एक्ट्रेस ने नो-मेकअप लुक में मिरर सेल्फी शेयर की. तस्वीर में श्रद्धा मैरून कलर के एथलीजर में नजर आ रही हैं और फर्श पर आराम से बैठकर अपने बेबी बंप को प्यार से सहलाती हुई दिख रही हैं.

Read More

क्या पठान की सक्सेस पार्टी में न आने पर SRK ने जॉन को गिफ्ट की थी बाइक

क्रिकेटर युवराज सिंह पर बनने जा रही है फिल्म,भूषण कुमार ने किया अनाउंस

रणदीप हुड्डा का लिन लैशाराम से मुलाकात का नसीरुद्दीन शाह से है कनेक्शन

अमेरिकी तैराकी टीम ने ऐश्वर्या के गाने 'ताल से ताल' पर किया परफॉर्म

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories