Bollywood Latest News | Kriti Sanon | Priyanka Chopra | Malaika arora | Pushpa 2 | 31 May 2024 |5 PM

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Kriti Sanon | Priyanka Chopra | Malaika arora | Pushpa 2 | 31 May 2024 |5 PM

इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल की टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित के साथ शादी की खबरें सामने आ रही है , जी हाँ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शुभमन गिल और रिद्धिमा पंडित दिसंबर 2024 में शादी रचाने जा रहे हैं. शुभमन और रिद्धिमा अपनी शादी को सीक्रेट रखना चाहते हैं, इसलिए यह कथित कपल कोई ढिंढोरा नहीं पीट रहा है.

बॉलीवुड के स्वीट कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप होने की खबरें सामने आ रही हैं. मलाइका और अर्जुन कई सालों से एक खूबसूरत रिश्ते में थे, सूत्रों के मुताबिक मलाइका और अर्जुन का ब्रेकअप हो गया है दोनों ने रिस्पेक्टफुली अपने रास्ते alag kar diye हैं. Unfortunately इस बात की कन्फर्मेशन भी हो चुकी है कि इस प्यारे जोड़े ने अलग होने का फैसला किया है. बता दें कि मलाइका और अर्जुन करीब पिछले 5 साल से रिलेशनशिप में थे.

बॉलीवुडअभिनेता बॉबी देओल ने आज अपनी शादी की सालगिरह के मौके पर पत्नी तान्या देओल के लिए अपना प्यार खुलकर ज़ाहिर किया है. बॉबी ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, "Happy anniversary my jaan, you complete me। बता दें की यह जोड़ी अब तक 28 सालों से एक साथ है और उनका रिश्ता आज भी उतना ही मजबूत है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में कृति कैमल कलर के को-ऑर्ड सेट में नजर आ रही हैं. उनके इस आउटफिट में क्रॉप्ड जैकेट भी है. इन तस्वीरों में कृति ने लाइट मेकअप किया हुआ है और बाल खुले रखे हैं. वही उनका यह स्टाइलिश लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है

देसी गर्ल प्रियंका chopra का एक वीडियो social मीडिया पर वायरल हो रहा है जहां वो लिफ्ट के अंदर नज़र आरही हैं और उनका पैर लिफ्ट में फंस गया है. दरअसल, एक इवेंट में पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा जब लिफ्ट में फोटोशूट करा रही थीं, तो उस वक़्त उनकी हील लिफ्ट में फंस गयी. प्रियंका चोपड़ा का पैर लिफ्ट में फंसने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अल्लू अर्जुन की Pushpa 2 को लेकर एक नया अपडेट सामने आ रहा है, रिपोर्ट के मुताबिक, Pushpa 2 के मेकर्स ने सेट पर मोबाइल फोन के इस्तेमाल या उन्हें लाने पर पाबंदी लगा दी है। यहां तक कि फिल्म की स्क्रिप्ट तक पहुंच भी बस कुछ ही लोगों की है। 'पुष्पा 2' के क्लाइमैक्स की तैयारियां काफी सीक्रेट तरीके से की जा रही हैं और हर डिटेल को राज रखने की पूरी कोशिश की जा रही है।

अनुराग कश्यप की वेब सीरीज 'बैड कॉप' का टीजर रिलीज़ हो चूका है, बता दें की अनुराग इस सीरीज में एक्टिंग करते भी नजर आएंगे। वही अभिनेता गुलशन देवैया भी इस सीरीज में लीड रोल में दिखाई देंगे। टीज़र की बात करें तो 'बैड कॉप' का दमदार टीजर एक्शन और सस्पेंस भरपूर है। अनुराग और गुलशन की वेब सीरीज 'बैड कॉप' जल्द OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होगी लेकिन फिलहाल इसकी रिलीज तारीख से पर्दा नहीं उठाया गया है।

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' रिलीज के तुरंत बाद ही ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर लीक हो चुकी है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक , 'मिस्टर एंड मिसेज माही' टेलीग्राम, फिल्मीजिला, तमिलरॉकर्स और मूवीरुलज जैसी कई साइटों पर HD प्रिंट में लीक हो चुकी है, जहां से लोग फिल्म को मुफ्त में HD प्रिंट में डाउनलोड कर रहे हैं जिससे फिल्म की सेल्स पर फर्क पद रहा है

वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ का तीसरा सीक्वल आने वाला है और अब Mirzapur 3 से मुन्ना भैया का लुक भी रिवील हो चुका है , मेकर्स ने ‘मिर्जापुर’ से दिव्येंदु का एक नया लुक रिवील किया है. इसके पोस्टर पर ढ लिखा है, जिसका मीनिंग बताया गया है कि ढ से ढीट बने रहिए। वही इस नए पोस्टर से पता चल रहा है कि मुन्ना भैया का किरदार तीसरे सीजन में भी रहने वाला है. दूसरी तरफ फैंस भी बेसब्री से इसके टीजर और ट्रेलर का भी इंतजार कर रहे हैं

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories