Bollywood Latest News | Nora Fatehi | Sonakshi sinha | Aamir Khan | Salman | 24th June 2024 | 5 PM

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Nora Fatehi | Sonakshi sinha | Aamir Khan | Salman | 24th June 2024 | 5 PM

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ऑफिशियल तौर पर पति-पत्नी बन गए हैं. जी हाँ उन्होंने सिविल मैरिज से जुड़ी सभी legal formalities पूरी कर ली हैं. वही newly wed जोड़े ने शादी के तुरंत बाद पति-पत्नी की तरह अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी है, और साथ ही एक बेहद ही खूबसूरत कैप्शन भी दिया जिसमे दोनों ने अपने स्पेशल डे को याद किया।
साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' साल 2024 की मच-अवेटेड फिल्मों में से एक है। कमल हासन की ये फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और अब कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' के ट्रेलर की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। दरअसल मेकर्स ने बताया है कि इस फिल्म का ट्रेलर 25 जून यानी मंगलवार को रिलीज किया जाएगा।
हाल ही में बॉलीवुड स्टार आमिर खान वर्धा के सेवाग्राम में महात्मा गांधी की बापू कुटी पर पहुंचे थे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. और इस दौरान उन्होंने कहा की ,' मैं बापूजी का बड़ा समर्थक रहा हूं और मैं पहली बार सेवाग्राम आया हूं. यहां पहुंचते ही एक कमाल की ऊर्जा का अनुभव हुआ. बता दे की ये वही जगह है जहां बापू ने अपनी जिंदगी का बहुत सारा वक्त गुजारा था.
फिल्म निर्माता रमेश तौरानी ने अपनी फ्रेंचाइज़ी फिल्म रेस को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, बता दे की तौरानी ने कन्फर्म किया है कि 'रेस 4' ऑडियंस को एंटरटेन करने वापस आएगी। उन्होंने कहा की रेस 4' के लिए स्क्रिप्ट तैयार है, और हम जल्द ही फिल्म की कास्टिंग की अन्नोउंस्मेंट करेंगे और इस बार कलाकार भी नए होंगे। वही फिल्म की शूटिंग भी इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी।
ख़बरों के मुताबिक जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउश पूजा एंटरटेनमेंट एक बड़े फाइनेंसियल झटके से जूझ रही है। जी हाँ कई ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने के लिए मशहूर प्रोडक्शन बैनर बॉक्स ऑफिस पर लगातार फ्लॉप होती फिल्मों के कारण अपना प्रोडक्शन घटा रहा है। दरअसल फिल्में फ्लॉप होने की वजह से पूजा एंटरटेनमेंट पर 250 करोड़ रुपए का कर्ज भी हो गया है।
अभिनेता और उनकी पत्नी ऋचा चड्ढा जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। और अब खबर है की अली फज़ल पिता बनने के बाद काम से छुट्टी लेने की प्लैनिंग कर रहे हैं। बता दे की अली के पास इस वक्त 3 फिल्में हैं और दावा किया जा रहा है कि अभिनेता इनकी शूटिंग 30 जून तक निपटा लेंगे। इसके बाद अली, ऋचा और अपने बच्चे के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए पूरे 1 महीने की छुट्टी लेने पर विचार कर रहे हैं।
हाल ही में एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही को मुंबई एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में स्पॉट किया गया था और इस दौरान नोरा ने अपने नए गाने को लेकर अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया, इस दौरान एक्ट्रेस को वाइट कलर के शॉर्ट्स और ग्रीन, वाइट कलर की जैकेट में देखा गया. हमेशा की तरह नोरा इस आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थी. वही फैंस भी नोरा के इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे है।
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने बीती रात अपनी शादी की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी थी, जिसमें कपल ने एक दूसरे के साथ एक शानदार डांस किया। इस वीडियो में सोनाक्षी अपने लविंग हसबैंड की बाहों में हैं और दोनों ही 'आफरीन' गाने पर डांस कर रहे हैं। वही रिसेप्शन में जहीर इकबाल के साथ रोमांटिक डांस करते-करते सोनाक्षी सिन्हा शर्म से लाल हो गयी।
हाल ही में साउथ एक्टर नागार्जुन के बॉडीगार्ड ने एक बुजुर्ग और विकलांग फैन के साथ मिस बिहाव किया था और उसे धक्का दे दिया था जिससे वो ज़मीन पर जा गिरे थे लेकिन नागार्जुन और धनुष दोनों ने इसे इग्नोर किया जिसके बाद से दोनों एक्टर को लगातार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. वही अब इस पर अब अभिनेता नागार्जुन ने सभी से माफी मांगी है और ट्विटर पर एक पोस्ट भी शेयर किया है।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories